blogid : 314 postid : 853205

1 लाख रुपए पाने है तो करें इन युवतियों से शादी

Posted On: 17 Feb, 2015 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1623 Posts

925 Comments

लव जिहाद और घर वापसी के हो-हल्ला के बीच संघ परिवार की एक सदस्य संस्था हिंदू महासभा ने एक नया शगूफा छोड़ा  है. तथाकथित लव जिहाद के खिलाफ अपने एजेंडे को आगे ले जाते हुए हिंदू महासभा ने अब हिंदू धर्म के युवाओं से यह खुलेआम अपील की है कि वे मुस्लिम युवतियों से शादी करें.



Protest Against Love Jihad & To Stop Namaz on Roads


‘बेटी बचाओ बहू लाओ’  यह अखिल भारतीय हिंदू महासभा का नया अभियान है. इस अभियान के तहत हिंदू महासभा की जो योजना है उसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. हिसार से इस योजना की शुरुआत करते हुए हिंदू महासभा ने यह घोषणा की है कि हिंदू युवाओं को अन्य धर्मों की लड़कियों से शादी करें. संगठन के अनुसार दूसरे धर्म की लड़की से विवाह करने वाले हिंदू लड़कों को महासभा की ओर से एक लाख रुपये की पुरस्कार राशि‍ दी जाएगी.


Read: यहां प्रेमी देने आते हैं इश्क का खौफनाक इम्तिहान


हिंदू महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मपान सिवाच ने अभियान की शुरुआत करते हुए कहा, ‘हिंदू अब कुंवारे नहीं रहेंगे. हिन्दू अब अपने धर्म की लड़कियों को छोड़कर दूसरे धर्म की लड़कियों को अपने घर की बहू बनाकर इज्जत और मान-सम्मान देने का काम करेंगे.’ सिवाच ने मुस्लिम लड़कियों से शादी करने पर खास जोर देते हुए कहा कि जो भी हिंदू युवक मुसलमान लड़की से शादी करेगा उसे हिंदू महासभा की ओर से एक लाख रुपये की सहायता दी जाएगी.



_IND1466B__9947f



सिवाच के अनुसार मुसलमान भले ही लव जिहाद के जरिए हिंदू लड़कियों से शादी कर उनका शोषण करते हैं लेकिन हिंदू मुस्लीम लड़कियों को पूरा मान-सम्मान देंगे. सिवाच ने कहा कि हिंदू महासभा शादी करवाने के अलावा रोजगार के साधन उपलब्ध करवाने में भी सहयोग करेगा.


Read: अगर मुझसे शादी करनी है तो तुम्हें मुझे बाथरूम ले जाना होगा, नहलाना होगा… मंजूर है? एक अनोखा लव प्रपोजल…


हालांकि सिवाच ने दो प्रेमी जोड़ों का विवाह करवाने से मना कर दिया. सिवाच ने कहा कि वे नाबालिग हैं इसलिए उनकी शादी नहीं कराई जा सकती. महासभा ने दोनों को आश्वासन दिया कि उनके बालिग होने पर हिंदू महासभा अपने खर्च पर दोनों की शादी करवाएगा.Next…


Read more:

केवल पति नहीं बल्कि पत्नियों के लिए भी जरूरी हैं शादी से पहले इन बातों को समझना

ये हैं वो बॉलीवुड अदाकारा जो शादी से पहले हुई गर्भवती और फिर कर ली गुपचुप शादी

OMG- किसकी शादी का है यह कार्ड




Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग