Menu
blogid : 314 postid : 824283

इस कबूतर पर है लाखों का ईनाम

चौकिए मत! खबर सौ टका सच है. अगर एक गुमशुदा कबूतर की आपने तलाश कर ली तो इनाम में लाखों पा सकते हैं. जर्मनी के एक व्यक्ति ने अपने गुमशुदा कबूतर की तलाश करने वाले को 10,000 यूरो यानी तकरीबन 7 लाख 76 हजार रूपए ईनाम देने की घोषणा की है.


pigeon


इस कबूतर को ढ़ूंढ़ने वाले को ईनाम के तौर पर लाखों रूपए यूं ही नहीं दिया जा रहा है. कबूतर मालिक का कहना है कि इस कबूतर की कीमत 150,000 यूरो यानी करीब 1 करोड़ 16 लाख रूपए है. जर्मन पुलिस के अनुसार शनिवार को किसी ने इस कबूतर को उसके पिंजड़े से चोरी कर लिया था. ऐसा माना जा रहा है कि जो भी चोर है वह पक्षियों का माहिर पारखी है. जिस पिंजड़े में से इस कबूतर को चुराया गया है उसमें और भी कबूतर थे पर चोर ने सबसे महंगे कबूतर को चुराया.


Read: केवल 17 वर्ष की उम्र में ये हिला देते हैं न्यूयॉर्क शेयर मार्केट, जानिये इस भारतीय का अनोखा जुनून


कबूतर के मालिक के अनुसार इस कबूतर के जीन बेहद अच्छे हैं और यह ईनाम इसलिए दिया जा रहा है ताकि यह कबूतर सुरक्षित वापस लौट सके.



इस खबर के बाद चिड़ियों के कई शिकारी सतर्क हो गए हैं. कहीं अगली बार वे जिस चिड़ियां का शिकार करें वह यही कबूतर न निकल जाए. Next…


Read more:

घर से भागे थे शादी करने को लेकिन अब दर-दर भटक रहे हैं भूखे… जानिए पुलिस व घरवालों से बचते 9 नाबालिक बच्चों की सच्ची घटना

बैंक चोरी में असफल चोर ने लिखा बैंक मेनेजर के नाम एक खत जिसे पढ़ आपका भी दिल पिघल जाएगा

बच्चे ने जन्म लेने से पहले ही स्कूल में मास्टर बनने की योग्यता हासिल कर ली, अजीब सी यह खबर पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh