Menu
blogid : 314 postid : 1290498

20 बॉयफ्रेंड्स ने दिया आईफोन, बेचकर खरीद लिया आलीशान घर

More:

आज के जमाने में हर कोई अपना खुद का घर चाहता है, ताकि वो अपना जीवन अच्छे से बिता सके. लेकिन घर खरीदना इतना आसान नहीं है और शायद यही वजह है कि चीन की एक लड़की ने अपना खुद का घर खरीदने के लिए ऐसा कदम उठाया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है.


cover iPhone
प्रतीकात्मक चित्र


चीन के लोकप्रिय ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म ‘तियान या यी दू’ पर छपे एक ब्लॉग ने पूरे सोशल मीडिया में धूम मचा दी है. दरअसल इस ब्लॉग में एक ऐसी लड़की की कहानी बताई गई है जिसने अपना घर खरीदने के लिए 20 बॉयफ्रेंड बनाए और उन्हीं की मदद से इसने अपना खुद का घर खरीद लिया.


i phones

चीन के शेनजेन की रहने वाली शियोअली को घर खरीदने के लिए £14,000 (14 हजार ब्रिटिश पाउंड) की जरूरत थी. इसके लिए उसने अपने 20 बॉयफ्रेंड को आईफोन 7 देने के लिए राजी किया. इस तरह से उसके पास 20 आईफोन हो गए. इसके बाद शियोओली ने इस सभी आईफोन को ‘हुई शाउ नाओ’ नाम की वेबसाइट पर बेच दिया और फोन के पैसों से घर खरीद लिया.


house

Read: 1.85 करोड़ के नासा के पैकेज की जगह इस व्यक्ति को खानी पड़ी जेल की हवा


शियोअली ने अपने 20 बॉयफ्रेंड्स द्वारा गिफ्ट किए गए आईफोन को बेचकर 1 लाख 15 हजार रुपये कमाए. शियोअली की दोस्त की मानें तो वो एक साधारण परिवार से थी. उसके पिता मजदूर थे, ऐसे में उसे अपना घर बनाना था और शायद इसलिए उसने ऐसा कदम उठाया.


iphones

सोशल मीडिया पर ये कहानी वायरल होते ही कई तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. कुछ लोगों ने उसके दिमाग की तारीफ की, तो वहीं कुछ लोगों ने उसके इस तरीके को गलत बताया है…Next


Read More:

पुलिस हुई हैरान जब देखा इसके बदन पर लिपटे 94 आईफोन

70 दिनों तक बिस्तर पर लेटकर करना होगा नशा, यह संस्थान देगा 12.25 लाख रुपए

भारतीय रेल के डिब्बे में उग रहे हैं मशरूम, ऐसे उड़ाया जा रहा है मजाक

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh