Menu
blogid : 314 postid : 1120914

OMG- आज 25,000 शादियों के बाराती दिल्ली की सड़कों पर

एक तरफ दिल्ली सरकार इस बात पर माथापच्ची कर रही है कि कैसे दिल्ली को जहरीली गैसों से मुक्त कराया जाए वहीं दूसरी तरफ दिल्ली की शादियों उनकी मुश्किलों को और ज्यादा बढ़ा दिया है. जो लोग सोच रहे हैं कि दिल्ली सरकार के ऑड-ईवेन फॉर्मूला से दिल्ली में उन्हें प्रदूषण से निजात मिलेगा. दरअसल वह ख्वाबों में जी रहे हैं. उनके ख्वाबों पर प्रश्नचिन्ह कैसे लगेगा इस खबर से जानिए.


baraat

आज यानी सोमवार/07 दिसंबर को दिल्ली और एनसीआर में 25,000 शादियां होने वाली हैं, जिसे शादियों के मामले में इस सीजन का अब तक का हाईएस्ट नंबर माना जा रहा है. संभव है कि आज की शाम दिल्ली सड़कें कारों और मोटर साइकिलों से ढ़क जाएंगी. वैसे ये तो वह नंबर्स हैं जो वेडिंग प्लान बनाने वालों ने अपने रजिस्टर में दर्ज किया हुआ है. ऐसे बहुत से नंबर्स बाकी हैं जिनका रिकॉर्ड किसी के पास नहीं है.


इन बॉलीवुड हस्तियों ने फिल्मी दुनिया से बाहर रचाई अपनी शादी


आज के दिन इतनी शादियां क्यों?

आध्यात्मिक रूप से आज का दिन शादियों के लिहाज से काफी शुभ माना गया है. इस दौरान राहु, केतु और शनि का हस्तक्षेप नहीं होता. एक अनुमान के मुताबिक दिल्ली और एनसीआर के नॉर्थ, साउथ, इस्ट तथा वेस्ट के सभी क्षेत्रों में 200 से ज्यादा फार्महाउस बुक कराए गए हैं. इसके अलावा होटल, कम्यूनिटी सेंटर, पब्लिक ग्राउंड, लॉन भी बुक कराए गए हैं.


jam

भारी ट्रैफिक जाम

आज के दिन शादी को देखते हुए भारी ट्रैफिक जाम होने की संभावना जताई जा रही है. खासकर उस दौरान जब बारात घर से निकलकर दिल्ली और एनसीआर की सड़कों पर होंगी. इसस पहले 2012 में दिल्ली और एनसीआर में 30000 शादियां किसी एक दिन में आयोजित की गई थी. उस दौरान भी दिल्ली पूरी तरह से थम गई थी….Next


Read more:

फेसबुक के जरिए पिता-पुत्री में हुआ प्यार अब करना चाहते हैं शादी

अनोखी शादी ! लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद इन तीन युवाओं ने रचाई एक-दूजे संग शादी

जल्दी शादी करने के चक्कर में आप जिंदगी के बहुत से मजे गँवा सकते हैं


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh