Menu
blogid : 314 postid : 1326133

गर्लफ्रेंड ये सच न जान पाए इसलिए प्रेमी ने भेजा विमान हाईजैक का मेल, हड़कंप में पुलिस

कहते हैं सच्चा प्यार कभी भी उम्र और पैसा नहीं देखता लेकिन हैदराबाद के रहने वाले 32 वर्षीय एम. वम्सी कृष्ण के साथ ऐसा नहीं है. पेशे से ट्रांसपोर्ट एजेंट कृष्ण अब तक यही मान कर चल रहा था कि जहां दौलत है वहीं प्यार है और शायद कृष्ण की तरह यही सोच बहुत से लोगों में भी है.


krishna


दरअसल एम वम्सी कृष्ण ने पैसे की कमी की वजह से अपनी प्रेमिका को कथित तौर पर फर्जी टिकट भेजा और अपनी इज्जत बचाने के लिए उसने मुंबई पुलिस को ईमेल भेजकर विमान हाइजैक की आशंका जतायी, लेकिन उसकी यह योजना कामयाब नहीं हो सकी और अब वह पुलिस की गिरफ्त में है.

pi58


क्या है पूरा मामला ?

एम वम्सी कृष्ण की प्रेमिका छुट्टी बिताने के लिए चेन्नई से गोवा और मुंबई जाना चाहती है. कृष्ण ने अपनी प्रेमिका की मांग को पूरा करने के लिए 16 अप्रैल को एक फर्जी टिकट भी बनाया और ई-मेल करके भेज भी दिया. लेकिन जब कृष्ण को लगने लगा कि उसकी प्रेमिका सच में घूमने का मन बना चुकी है और फर्जी टिकट के जरिए उसकी सच्चाई बाहर आ सकती है तो उसने दूसरा प्लान बनाया.

कृष्ण ने खुद को महिला बताते हुए एक ई-मेल बनाया और उसे मुंबई पुलिस को भेजा. इस ई-मेल में उसने दावा किया था कि 23 लोगों का एक समूह मुंबई, हैदराबाद और चेन्नई हवाईअड्डों पर विमान हाइजैक करने वाला है. इसके बाद मुंबई पुलिस ने तीनों हवाईअड्डों पर सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क कर दिया था. ऐसा उसने इसलिए किया क्योंकि उसे लग रहा था कि हाइजैक की आशंका में अगर उड़ान रद्द हो जाएगी तो उसकी प्रेमिका को अपनी यात्रा भी रद्द करनी पड़ेगी और वह शर्मिंदगी से बच जाएगा.


कृष्णा ने ये ई-मेल हैदाराबाद में एसआर नगर के एक इंटरनेट कैफे से भेजा था. जब इस ई-मेल के जांच के आदेश मिले तो पुलिस को इसकी सच्चाई का पता लगा.

दरअसल एम वम्सी कृष्ण अपनी प्रेमिका को अबतक यह बताया हुआ था कि वह पैसे वाला है, लेकिन सच यह है कि वह आर्थिक रूप से बहुत ही कमजोर है. वह अपनी प्रेमिका की यात्रा का खर्च उठाने की हालत में नहीं था. लिहाजा उसने एक योजना बनाई…Next


Read More

गर्लफ्रेंड के लिए करोड़ों में खरीदा विराट ने बंगला, इस सेलिब्रिटी के बने पड़ोसी

मैच के बीच में इस खिलाड़ी ने टी-शर्ट उतारकर गर्लफ्रेंड को किया प्रोपोज

गर्लफ्रेंड के कपड़े पहन पहुंचा परीक्षा देने, बना नेशनल हीरो

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh