Menu
blogid : 314 postid : 787881

इस आठ साल के बच्चे की कमाई जानकर आप बिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग को भूल जाएंगे

माइक्रोसॉफ्ट से करोड़ों कमाते हैं बिल गेट्स……फेसबुक से करोड़ो कमाते हैं मार्क जुकरबर्ग….. जहाँ गेट्स अपनी जिंदगी के पाँच दशक पार कर चुके हैं वहीं जुकरबर्ग अपनी जिंदगी के तीसरे दशक में हैं. परंतु, अपने जीवन के आठवें वर्ष में ही क्या कोई बच्चा हर साल 1.3 मिलियन अमेरिकी डॉलर अर्थात तकरीबन आठ करोड़ रूपए कमा सकता है. अगर हैरानी हुई हो तो पढ़ें इसे…..


evannnnnn01


यूट्यूब पर एक पारिवारिक चैनल है जिसका नाम एवान ट्यूब एचडी है. इस चैनल पर अनेक तरह के आकर्षक खिलौनों और वीडियो की समीक्षा की जाती है. कभी-कभी इस पर खिलौनों की समीक्षा के लिए एक औरत आती है. परंतु, दर्शकों की पसंद एवान नाम का एक आठ वर्षीय बच्चा है जो बड़े ही मासूम और मनमोहक अंदाज़ में खिलौनों और वीडियों गेम्स की समीक्षा करता है. यह बच्चा और कोई नहीं उसी औरत का बेटा है. वीडियो में एवान खिलौनों को खोलता है और दर्शकों को बताता है कि इस के साथ क्या किया जा सकता है.


Read: मरने के बाद बाल और नाखून बढ़ने का क्या है रहस्य, जानिए जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी ही अद्भुत तथ्य

इसके साथ वह यह भी बताता है कि इन खिलौनों को किस उम्र के लोग पसंद करेंगे. इसके बाद वो इन खिलौनों को अपनी बहन पर प्रयोग करके दिखाता है. इस वीडियो को पचास करोड़ लोग देखते हैं. इस वीडियो में दिखाए जाने वाले विज्ञापन से एवान को 1.3 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी तकरीबन आठ करोड़ रूपयों की कमाई होती है. एवान के पिता जेयर्ड इन पैसों को बच्चों के भविष्य के लिए सुरक्षित रखते हैं या निवेश करते हैं.


Read more:

जब सिमी गरेवाल के पूरे शरीर पर कालिख पोत दी गई, जानिए हिंदी सिनेमा से जुड़ी कुछ रोचक बातें

शिव लिंग की तरह दिखता है यह धार्मिक शहर, जानिए इसके पीछे क्या है रहस्य

स्मार्टफोन के लिए रखा अपनी गर्लफ्रेंड को गिरवी, रेट लिस्ट भी जारी की

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh