Menu
blogid : 314 postid : 1357674

महज 3000 रुपये के लिए आदित्य नारायण ने की थी एयरपोर्ट पर गाली-गलौज

जाने-माने बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का एक एयरलाइन के स्टाफ मेंबर को धमकाने और आपत्तिजनक शब्दों को इस्तेमाल करते हुए वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आदि‍त्य को रायपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइन के स्टाफ पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। आइये आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला, जिसकी वजह से आदित्य ने एयरपोर्ट पर हंगामा किया।


cover aditya


लगेज को लेकर हुई थी बहस

यह पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब आदित्य नारायण अपने ग्रुप के पांच लोगों के साथ एयरपोर्ट पहुंचे और एक महिला चेक-इन स्टाफ ने उन्हें बताया कि उनके पास तय सीमा से 40 किलो ज्यादा लगेज है। अतिरिक्त लगेज के मुद्दे पर बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण और इंडिगो कर्मियों के बीच जमकर बहसबाजी हुई। विवाद इतना बढ़ा कि आदित्य ने इंडिगो कर्मियों को देख लेने तक की धमकी दे डाली। आदित्य रायपुर एक इवेंट में गाना गाने गए थे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद वो रायपुर से मुंबई जा रहे थे। इंडिगो प्रबंधन के मुताबिक, आदित्य को अतिरिक्त लगेज के लिए लगभग 13 हजार रुपये इंडिगो को देने थे, लेकिन वे सिर्फ 10 हजार रुपये देने पर अड़े थे।


Aditya-Narayan


अपशब्दों का किया इस्तेमाल

जब ड्यूटी मैनेजर ने इस मामले में दखल दिया, तो आदित्य ने उन्हें भी अंगुली दिखाई और काफी गुस्से में उनसे बात की। आदित्य से कहा गया कि वहां कई और पैसेंजर तथा महिला स्टाफ मौजूद हैं, इसलिए वे अभद्र भाषा का इस्तेमाल न करें। मगर इसके बाद आदित्‍य और जोर-जोर से चिल्लाने लगे।  इस दौरान उन्‍होंने अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया।


aditya-


आदित्य ने कहा- तुमको मुंबई में देख लूंगा

इसके बाद इंडिगो के कर्मचारी को धमकी देते हुए आदित्य ने कहा, ‘तुम मुझे चढ़ने नहीं दोगे तो मैं तुमको मुंबई में देख लूंगा, क्योंकि कभी न कभी तो मैं मुंबई पहुंचूंगा ही फिर देख लेंगे। तेरी चड्डी नहीं उतारी न मैंने तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं’।


aditya-1


घटना के बाद हुई आलोचना

एक मोबाइल फोन में यह घटना रिकॉर्ड कर ली गई। इसके बाद वीडियो जबरदस्‍त वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद उनकी जमकर आलोचना हुई है। हालांकि, अभी तक उनके पिता की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।


Read More:


सनी लियोनी की नवरात्रि शुभकामनाएं नहीं आई लोगों को रास! विज्ञापन पर मचा बवाल


राम रहीम के सिरसा डेरे में 1,435 करोड़ रुपये की संपत्ति, जानें हनीप्रीत के खाते में मिले कितने


इतने करोड़ में बनकर तैयार हुई ये भारतीय ट्रेन, एलसीडी और घूमने वाली कुर्सियों जैसी सुविधाएं

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh