blogid : 314 postid : 1148470

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के बाद न्यूज लाइव शो में इस क्रिकेटर पर हुआ हमला

Posted On: 28 Mar, 2016 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1467 Posts

925 Comments

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की दुर्गति के बारे में हर कोई जानता है लेकिन वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम और बोर्ड को कड़ी आलोचना झेलनी पड़ रही है. दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट टीम के लगातार शानदार प्रदर्शन से पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर दबाब बढ़ता दिख रहा है. लेकिन ऐसा लगता है कि प्रशंसक क्रिकेट से सन्यास ले चुके लोगों को भी बख्श ने के मूड़ में नहीं हैं. कुछ ऐसा ही वाक्या पेश आया है भारत- ऑस्ट्रेलिया मैच के बाद. दरअसल भारत की ऑस्ट्रेलिया पर शानदार 6 विकेट से जीत के बाद एक न्यूज चैनल पर डिबेट चल रहा था.


match indvsaus




Read : क्रिकेट विश्व कप मैच में इन बॉलीवुड स्टारों ने की कमेंट्री

See video :


जिसमें वसीम अकरम मुंबई से लाइव थे. स्टूडियो में बैठा न्यूज एंकर वसीम से कोई सवाल पूछ रहा था. वसीम विराट कोहली की शानदार पारी की तारीफ कर रहे थे कि इतने में कोई अचानक कैमरे के सामने आकर वसीम को वहां से उठने का इशारा करने लगा. ये सब कुछ लाइव टीवी के दौरान चल रहा था. कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही वसीम से संपर्क टूट गया. इस घटना को देखकर सबने हैरानी जताई. इसके बाद वसीम से दुबारा संपर्क नहीं हो सका.


wasim akram tweet

Read : हैरान रह गए सब जब भारत-पाक टी20 मैच के दौरान मैदान में दो गेंद देखी गई

जानकारों की मानें तो वसीम लाहौर में एक दिन पहले हुए बम ब्लास्ट से पहले से आहत थे. ऐसे में इस तरह की घटना को उस दिशा से भी जोड़कर देखा जा रहा है. लाइव शो के दौरान इस तरह की घटना के बाद लोगों ने ट्वीट करके वसीम के साथ हुई इस हरकत की जमकर आलोचना की. घटना के कुछ घंटों बाद वसीम ने ट्वीट करके अपने ऊपर हुए हमले की पुष्टि की. फिलहाल खबर लिखे जाने तक हमलावरों के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है…Next


Read more

जब टीम इंडिया ने नाक कटवाई तो हम क्यों पीछे रहें?

क्रिकेट मैच की शर्त हारने के बाद, रेलवे स्टेशन पर इन्होंने उतारे कपड़े

क्रिकेट विश्व कप मैच में इन बॉलीवुड स्टारों ने की कमेंट्री


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग