Menu
blogid : 314 postid : 1283571

चायवाले के स्टार बनने के बाद इस सिक्योरिटी गार्ड की बदली किस्मत, हजारों लड़कियों ने किया प्रपोज

आपकी एक फोटो दुनिया भर में तहलका मचा सकती है बशर्ते आपकी किस्मत आपके साथ हो. यकीन नहीं होता तो जरा पाकिस्तान के उस नीली आंखों वाले चायवाले को याद कर लीजिए. चाय बेचते-बेचते लोग किस मुकाम पर पहुंच सकते हैं, ये बात किसी से छुपी नहीं है. बहरहाल, पाकिस्तान के इस चायवाले की खबर सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हो रही है. अब आपको बताते हैं एयरपोर्ट से फिल्मों तक का सफर तय करने वाले एक लड़के के बारे में. जो कुछ दिनों पहले सिंगापुर एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड का काम किया करता था.


social 1


एयरपोर्ट डिपार्टमेंट ने लड़के की फोटो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए अपने नए स्टाफ की जानकारी लोगों को दी. अगले दिन कंपनी को देखकर हैरानी हुई कि उनके ट्विटर अकांउट पर लड़के की फोटो को न सिर्फ लोग लाइक कर रहे थे बल्कि रिट्वीट भी कर रहे थे. एक लड़की ने तो लड़के का नाम लेते हुए लिखा था ‘क्या तुम मेरे भविष्य में होने वाले बच्चों के पिता बनना पसंद करोगे. ली मिनवी नाम का ये 22 साल का नौजवान किसी हीरो से कम नहीं लगता. इसके इसी लुक्स की वजह से लोग ट्विटर पर इसे बेहद पसंद करने लगे.


tweet1

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक दिन में ही ली की फोटो 10,000 लोगों ने शेयर कर दी. लड़कियां सोशल मीडिया पर ही ली को प्रपोज करने लगी. साथ ही ली की खूबसूरती से प्रभावित होकर लोग कहने लगे कि अब सिंगापुर घूमने की एक वजह ये भी हो सकती है कि एयरपोर्ट पर वो इस हैंडसम लड़के से मिल सके.


security

इतने सारे लोगों के मैसेज देखकर ली को बहुत खुशी हुई, लेकिन लड़कियों के प्रपोजल को बेहद शालीनता से मना करते हुए ली ने ट्वीट किया ‘आप सभी का शुक्रिया. मैं सिंगल हूं लेकिन रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहता. मैं अपने कॅरियर पर ध्यान देना चाहता हूं.’ डिजीटल युग में किसी को भी कुछ वक्त में ही स्टार बनते देर नहीं लगती…Next


Read More :

ये हैं भारत की बेस्ट 7 घातक कमांडो फोर्स, दुनिया की बेस्ट फोर्स में भी हैं शामिल

सिक्योरिटी तोड़कर इस सेलिब्रिटी से मिलने जा पहुंची ये मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री, ये है उसके दीवानेपन की कहानी

कभी सबको सलाम ठोंकने वाला चौकीदार बन गया कलेक्टर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh