blogid : 314 postid : 1135973

बाढ़ राहत समाग्री चुराते हुए पकड़ी गई ये सरकारी कर्मचारी

Posted On: 1 Feb, 2016 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1623 Posts

925 Comments

कहते हैं जब किसी इंसान पर मुसीबतों का पहाड़ टूटता है तो सभी लोगों को आपसी मतभेद और रंजिशे भुलाकर, उस इंसान की मदद करनी चाहिए. इसी तरह व्यापक स्तर पर देखें तो अगर किसी देश में प्राकृतिक आपदा का कहर बरपा हो तो ऐसी स्थिति में सब देश एकजुट होकर, मानवता की भलाई के लिए उतर पड़ते हैं. लेकिन सिक्के का दूसरा पहलू ये भी है कि हमारे बीच कुछ ऐसे लोग भी हैं जो दूसरों की मुसीबतों में भी मौका तलाश करते हैं.


flood package

Read : तस्वीरों में देखिए बाढ़ से पूरे देश की स्थिति

ऐसा ही हैरान कर देने वाला वाक्या ‘चेन्नई एयरपोर्ट’ पर उस समय पेश आया जब एयर इंडिया के क्रू मेंबर को बाढ़ के सामान को चुराते हुए पकड़ा गया. आपको जानकर हैरानी होगी कि अच्छी-खासी सैलेरी लेने वाले एयरलाइन्स के ये कर्मचारी चेन्नई में बाढ़ प्रभावित इलाकों में भेजे जा रहे खाने-पीने और घरेलू सामान को चुराते थे. जब एयरलाइन्स के अधिकारियों ने गायब होते सामान की तहकीकात की, तो सच्चाई जानकर वो भी हैरान रह गए. उन्होंने तलाशी के दौरान क्रू मेंबर्स के पास से खाने-पीने के अलावा कई चीजें बरामद की गई. जिसमें दूध के कार्टन, कॉफी बॉक्स, जूस पॉकेट, काजू आदि सामान मिले.

Read : इस बाढ़ प्रभावित इलाके में ट्रेन के 26 डिब्बे पटरी से उतरे और भारी नुकसान


एयरलाइन्स के नए चैयरमैन और मैनेजिंग डॉयरेक्टर अश्वनि लोहानी के मुताबिक 27 जनवरी की शाम को एक क्रू मेंबर को सामान के साथ रंगे हाथों बरामद किया गया. हम उस महिला को देखकर हैरान रह गए क्योंंकि उसके हाथों में वो सबकुछ था जो भी उसके हाथों में आसानी से आ सकता था. वो अधिकारियों को देखकर घबरा गई. इसके बाद पूछताछ में उसने चौंका देने वाला खुलासा किया. उसने बताया कि बाकी क्रू  मेंबर्स भी यही करते हैं. एयर इंडिया के इन चोर कर्मचारियों पर फिलहाल कोई कार्यवाही नहीं की गई है. वहीं सभी कर्मचारियों को आगे से ऐसी हरकत नहीं करने की कड़ी चेतावनी दी गई है…Next


Read more :

बच्चे की दूध की बोतल ने चलती हुई एक्सप्रेस ट्रेन को रोका

ऐसे लटककर चलती है इस शहर में ट्रेन

बाढ़ के बाद छत पर आचार की तरह सुखाए जा रहे हैं नोट

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग