blogid : 314 postid : 989

बिग बी ने खोला राज, आने को है एक और बच्चन (Aishwarya Rai is Pregnant, Tweets Big B)

Posted On: 22 Jun, 2011 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1619 Posts

925 Comments


Aishwaryaबालीवुड की स्टार जोड़ी अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) के घर जल्दी ही एक नया मेहमान आने वाला है और इसकी खुशखबरी खुद दादा बनने जा रहे बिग बी ने दी है. अभिताभ बच्चन ने माइक्रोब्लागिंग साइट ट्विटर(Twitter) पर मंगलवार रात कहा कि उनकी पुत्रवधू ऐश्वर्या गर्भवती हैं. बच्चन ने ट्विट किया है कि खबर..खबर..खबर. मैं दादा बनने जा रहा हूं, ऐश्वर्या मां(Aishwarya Rai is Pregnant) बनने वाली हैं… अभिषेक और ऐश्वर्या 20 अप्रैल, 2007 को शादी के बंधन में बंधे थे. ऐश्वर्या(Aishwarya Rai) ने गर्भवती होने की बात की निजी तौर पर पुष्टि नहीं की है, लेकिन पूर्व विश्व सुंदरी के जनसंपर्क का काम देखने वाली अर्चना सदानंद ने कहा है कि अमिताभ की बात में कुछ और जोड़ने लायक नहीं है.


यह खबर पिछले काफी दिनों से बॉलिवुड में उठ रही थी लेकिन कभी भी किसी बच्चन परिवार के सदस्य ने इस बात की पुष्टि नहीं की थी पर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के द्वारा इस बात को साफ कर ही दिया.


लेकिन एक बात और है, यह खबर ठीक आइफा(IIFA) से पहले आई है तो कहीं ऐसा तो नहीं कि खुद को आइफा से दूर रखने वाले अमिताभ नहीं चाहते कि मीडिया भी उनसे दूर हो जाए और इसीलिए मीडिया की सुर्खियों में रहने की चाहत में अमिताभ ने यह खबर अब जाकर दी है.


लेकिन खुद के पापा बनने की खबर पर अब तक खुद अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. वैसे तो अभिषेक(Abhishek Bachchan) ट्विटर पर बहुत समय बिताते हैं लेकिन अपने पापा बनने की खुशी को शायद वह किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहते. वैसे जिस वक्त से अमिताभ बच्चन जी ने इस खबर को ट्विटर पर डाला है तब से उनके पास बधाइयों का तांता लग गया. बॉलिवुड सितारों समेत कई बड़ी हस्तियों ने उन्हें बधाई दी है.


बच्चन परिवार में एक और बच्चन का आना शुभ संकेत है लेकिन हो सकता है इससे ऐश को अपने कॅरियर पर थोड़ा ब्रेक लगाना पड़े. देखते हैं वह ब्रेक लगाती हैं या फिर पूरी तरह फिल्मों से किनारा कर लेती हैं.


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग