Menu
blogid : 314 postid : 1320746

कपिल के शो को छोड़कर इस टीवी सीरियल का हिस्सा बनें अली असगर, सुनील और चंदू भी छोड़ चुके हैं साथ

कपिल के शो की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. सुनील ग्रोवर के साथ हुई लड़ाई आग की तरह फैलती जा रही है. अब ताजा खबर को देखते हुए लग रहा है सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई कपिल के कॅरियर के लिए मंहगी पड़ सकती है. पहली खबर के मुताबिक कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी करते हुए उन्हें शो से निकालने की बात भी कही थी. इसके बाद कपिल शर्मा ने फेसबुक पर पोस्ट किया कि उनके और सुनील के बीच हुआ विवाद उनका घरेलू मामला है और लोगों को ज्यादा मजे नहीं लेने चाहिए.


nani


फिर उन्होंने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर को टैग करते हुए उनसे माफी भी मांगी, हालांकि इसका कुछ असर नहीं हुआ और सुनील ने उन्हें लोगों का सम्मान करने की सलाह दे दी. सुनील ग्रोवर के बाद अब चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी शो का बायकॉट कर दिया. ऐसे में कपिल को सिर्फ कीकू शारदा और नवजोत सिंह सिद्धू के साथ शूटिंग करनी पड़ी. कुछ लोगों का मानना था कि कपिल चदूं और अली असगर को मनाकर वापस ले आएंगे लेकिन इस नई खबर ने कपिल और उनके फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है.

ali



खबर है कि शो में नानी का किरदार करने वाली अली असगर ने सब चैनल पर आने वाले शो ‘त्रिदेवियां’ को ज्वाइन कर लिया है. अब ऐसे में उम्मीदें कम ही दिखाई देती है कि अली की वापसी फिर से शो में हो सकेगी. वहीं कपिल के बचपन के दोस्त बताए जाने वाले चंदू ने भी विवाद के बाद कपिल का साथ छोड़ दिया है.


kapil

सोशल मीडिया पर कपिल से ज्यादा लोग सुनील ग्रोवर को सपोर्ट कर रहे हैं. ऐसे में कपिल का शो मुश्किल में पड़ता दिखाई दे रहा है. शुरूआत में कपिल के इस रवैये को देखकर सभी को हैरानी हुई थी. शराब के नशे में कपिल ने अपने पैरों पर खुद कुल्हाडी मार ली है…Next




Read More :

गरुड़पुराण के अनुसार आत्महत्या के बाद आत्मा को मिलती है ये सजा

क्यों रेखा के पति ने की थी आत्महत्या?

कपिल के शो में आकर इस सितारे ने कर दिया उन पर मुकदमा!

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh