Menu
blogid : 314 postid : 1371224

सैलरी के बिना काम करती हैं अरबपति इवांका ट्रंप, जीती हैं ऐसी लग्जरी लाइफ

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट में शामिल होने हैदराबाद आई हुई हैं।महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए इवांका दुनिया भर में अपनी अलग पहचान रखती हैं। 36 वर्षीय इवांका अपनी लाइफ को काफी रॉयल तरीके से जीती हैं। इवांका अमेरिकन बिजनेसवुमन हैं। उनकी गिनती पावरफुल बिजनेसवुमन में की जाती है। इसके साथ ही वो फैशन मॉडलिंग इंडस्ट्री से जुड़ी रही हैं, तो चलिए जानते हैं आखिर कैसी है अमेरिका के राष्ट्रपति की बेटी की लाइफस्टाइल।


cover ivanka


लगभग 300 मिलियन है कमाई

अमेरिकी अखबारों में छपी खबरों की मानें तो इवांका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की सलाहकार हैं, जिसके लिए वो कोई सैलरी नहीं लेती हैं। साथ ही उनके पति जारेड कुशनेर भी वरिष्ठ सलाहकार हैं और वो भी कोई सैलरी नहीं लेते हैं। लेकिन उनकी कमाई रियल एस्टेट और खुद के फैशन ब्रांड से होती है। उनकी कुल कमाई लगभग 300 मिलियन (करीब 19 हजार करोड़ रुपये) है, इसका जिक्र फोर्ब्स पत्रिका ने किया है।



Ivanka



तीन बच्चों की मां है इवांका

इवांका ने जारेड कुशनेर ने शादी की है और उनके तीन बच्चे हैं। इसके साथ ही वो कई बार अपनों बच्चों के साथ उनके स्कूल भी जाती हैं। इवांका को जिम करना बेहद पंसद है और कभी-कभी पति के साथ जॉगिंग पर जाती हैं।



ivanka-child



महंगे कपड़ों की शौकीन

इवांका को महंगे कपड़े पहनने का काफी शौक है, वो अपने महंगे कपड़ों के लिए काफी चर्चा में भी रहती हैं। इवांका अपने ज्यादातर कपड़े खुद ही डिजाइन करती हैं। जिसे काफी पसंद किया जाता है। इवांका अपने नाम से कपड़े भी लॉन्च कर चुकी हैं। जो आसानी से ऑनलाइन मिल जाते हैं।



ivanka-trump



बन चुकी हैं मैग्जीन की कवर गर्ल

इवांका भले ही मॉडल न हों, लेकिन उनकी पर्सनेलिटी काफी अट्रैक्टिव है। जिसके लिए वो काफी चर्चा में रहती हैं, वो कई मैग्जीन की कवर गर्ल भी बन चुकी हैं। 16 साल की उम्र में वो पहली बार सिक्सटीन मैग्जीन की कवर गर्ल बनी थीं। जिसके बाद वो कई मैग्जीन के लिए कवर गर्ल बनीं।


ivanka maz



सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

इवांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पर वो काफी फोटोज अपलोड करती रहती हैं। उनके ट्विटर पर 4.93 मिलियन फॉलोअर्स हैं और इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।…Next


Read More:

एक नहीं बल्कि तीन बार बिक चुका है ताजमहल, कुतुबमीनार से भी ज्यादा है लंबाई!

सीरिया-इराक से खत्म हो रही IS की सत्ता, तो क्या अब दुनिया भर को बनाएंगे निशाना!

अक्षय ने शहीदों के परिवार को दिया खास तोहफा, साथ में भेजी दिल छू लेने वाली चिट्ठी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh