blogid : 314 postid : 829453

दिन का ऑटो चालक रात का रॉकस्टार.... म्यूजिक का ऐसा जुनून नहीं देखा होगा आपने

Posted On: 6 Jan, 2015 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1427 Posts

925 Comments

अपनी इच्छाओं को कभी ना मारकर जीने वालों का यदि जज्बा देखना चाहते हैं तो ऑटो चालक साईं राम से मिलें. साईं राम यूं तो दिन भर ऑटो चलाकर अपनी रोजी-रोटी कमाते हैं लेकिन उनकी मंजिल तो कुछ और ही है. दरअसल साईं राम रॉकस्टार बनना चाहते हैं और इसके लिए वे कई वर्षों से मेहनत भी कर रहे हैं.

sai ram


35 वर्षीय साईं राम के ऑटो में यदि कभी आपको बैठने का मौका मिल जाए तो आपको वो ऑटो किसी म्यूजिक स्टूडियो से कम नहीं लगेगा. बेहतर म्यूजिक के लिए साईं राम ने अपने ऑटो में जोरदार म्यूजिक सिस्टम लगा रखा है जो ऑटो में बैठने वाली सवारियों का खूब मनोरंजन करता है. लेकिन वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग तेज म्यूजिक से परेशान भी हो जाते हैं लेकिन साईं राम को ऐसी बातों की परवाह नहीं है.


आप साईं राम के ऑटो में हॉलीवुड के धुरंधर संगीतकार ब्रायन एडम्स से लेकर रॉकस्टार स्लैश के म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं. रॉकस्टार बनने का साईं राम का सपना केवल नाम का नहीं है बल्कि इसके लिए वे सालों से तपस्या कर रहे हैं. दिन में वो ऑटो चलाते हैं और रात में अभ्यास करते हैं.


Read: इस तस्वीर के कारण क्यों माँग रहा है फेसबुक माफ़ी


sai ram and slash collage



साईं राम के इस सपने को पूरा करने में उनके दोस्त और उनकी पत्नी पूरा समर्थन रहता है. संगीत का अभ्यास करने के लिए साईं राम के पास प्रोफेशनल गिटार एवं अमेरिका से मंगाया गया की-बोर्ड भी है. साईं राम बताते हैं कि गिटार बजाना उन्होंने गिटारिस्ट डेविड से सीखा है लेकिन फिर कुछ समय के बाद उन्हें यह शिक्षा रोकनी पड़ी.


परिवार की जिम्मेदारी और दो बच्चों का पालन-पोषण और शिक्षा भी साईं राम के लिए आवश्यक था. जिसके चलते उन्होंने ऑटो चलाने का फैसला किया. आज साईं राम के बच्चे अच्छे स्कूल में शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं. अपने खुद के इस सपने के साथ साईं राम अपने बच्चों को भी सफल होता देखना चाहते हैं. वो अपनी बेटी को अकांउटेंट और बेटे को एक सफल ड्रमर बनते देखना चाहते हैं.


अपने लक्ष्य की ओर चलते हुए साईं राम ने कई भारतीय और विदेशी कलाकारों के गीत सुने हैं जिनमें से ब्रायन एडम्स उनका पसंदीदा कलाकार है. साईं राम बताते हैं कि वे एक दिन मशहूर संगीतकार ए. आर. रहमान की टीम का हिस्सा बनकर काम करना चाहते हैं और जिंदगी में कम से कम एक बार रॉकस्टार स्लैश के साथ स्टेज पर दुनिया के सामने परफॉर्म करना चाहते हैं. Next…..


Read more:

24 घंटे के अंदर सलमान खान ने जाना नकली और असली अदालत का फर्क


वेश बदल कर निकले एसएसपी को आम आदमी समझ थानेदार ने उठाया हाथ, हुआ बर्खास्त


जब पहली बार मुलाकात हुई विश्व के सबसे लंबे और नाटे आदमी की, जानिए दोनों में क्या है समानता

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 1.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग