Menu
blogid : 314 postid : 1125316

इस भव्य शादी में हर कोई हुआ मालामाल, दुल्हे को मिली मंहगी गाड़ी तो बारातियों को मिली बाइक्स, सोने के सिक्के और अंगूठियां

पुणे शहर के प्रसिद्ध उद्योगपति के इस शाही शादी में पहुंचने वाले बाराती और मेहमान तब मालामाल हो गए जब उनका स्वागत सोने के सिक्के और अंगूठियों से की गई. यह शादी उद्योगपति बाबूराव वायकर के बेटे अक्षय और पिंपरी के जाने-माने बिल्डर गुलाब वाल्हेकर की बेटी ऐश्वर्या वाल्हेकर की थी.


marriege



वैसे तो इस शाही विवाह के लिए खास इंतेजाम किया गया था लेकिन जिस चीज की चर्चा सबसे ज्यादा हुई, वह थी दूल्हे और बारातियों को मिलने वाली गिफ्ट. गुलाब वाल्हेकर परिवार ने वर पक्ष का शाही स्वागत किया और शादी के बाद दूल्हे को एक फॉर्च्यूनर और एक ऑडी कार गिफ्ट की. यही नहीं दूल्हे के 12 सगे और चचेरे भाइयों को 12 रॉयल इनफील्ड बुलेट और बुआ को एक एक्टिवा स्कूटर दिया गया. बारात में शामिल विशिष्ट अतिथियों को सोने के सिक्के और अंगूठियां भी दी गईं. इस शादी में पुणे के समीर लॉन को महल की तरह सजाया गया था. शादी में 5000 लोगों के लिए 100 से ज्यादा प्रकार के व्यंजन बनाया गया था.


Read: अनोखी शादी ! लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद इन तीन युवाओं ने रचाई एक-दूजे संग शादी


image203


भारत में शादियों में खर्च करना सामाजिक प्रतिष्ठा के तौर पर देखा जाता है. जिसने ज्यादा खर्च किया उसकी ज्यादा चर्चा. इस शाही शादी की भी चर्चा वाट्सएप, फेसबुक तथा सोशल मीडिया दूसरे प्लेटफॉर्म पर खूब हो रही है.


pic


शादी में दूल्हे और उसके परिवार को दिए गए गिफ्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जब वायरल हुई तो दुल्हन के पिता गुलाब वाल्हेकर ने दूल्हे और परिवार को मिले मंहगे उपहार से इंकार कर दिया है...Next


Read more:

फेसबुक के जरिए पिता-पुत्री में हुआ प्यार अब करना चाहते हैं शादी

इन बॉलीवुड हस्तियों ने फिल्मी दुनिया से बाहर रचाई अपनी शादी

151 जोड़ों की सामूहिक शादी कराई इस व्यक्ति ने, खर्च किए करोड़ों रुपए



Tags:               

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh