blogid : 314 postid : 1146309

बाहुबली को होना पड़ा अपने भाई की वजह से शर्मिदा, मिली एक साल की सजा

Posted On: 16 Mar, 2016 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1625 Posts

925 Comments

इन दिनों बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास एक बार फिर से सुर्खियों में है. लेकिन अपनी बाहुबली-2 के लिए नहीं बल्कि अपने भाई प्रबोध की वजह से. जी हां, प्रबोध की एक गलती ने उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. दरअसल, अभिनेता के भाई ने एक बिजनेसमैन को 43 लाख रुपए का बाउंस चेक थमा दिया. जिसके बाद बिजनेसमैन खुशी-खुशी अपने बैंक अकांउट में चेक जमा करने चला गया.



bahubali

Read : बाहुबली पति जेल में और पत्नी चुनावी मैदान में


लेकिन जब उसे चेक की हकीकत का पता चला तो उसके पैरों तले जमीन घिसक गई. उस बिजनेसमैन ने प्रबोध के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दायर कर दिया. अदालत में पेशी के दौरान प्रबोध ने खुद के बचाव में दलील दी, कि वो नहीं जानते थे कि उनके बैंक खाते में पैसे कम है. अगर उन्हें थोड़ा भी इस बात का अंदाजा होता, तो वो ऐसा बिल्कुल नहीं करते. लेकिन मजिस्ट्रेट के सामने उनकी ये दलील नाकाफी साबित हुई और अदालत ने प्रबोध को उस पीड़ित बिजनेसमैन को 80 लाख रुपए मुआवजे के तौर पर देने का आदेश दिया.


prabhas


Read : हिरन का यह बच्चा भले बाहुबली न बने लेकिन इसे बचाने वाला लड़का तो बन ही गया


साथ ही प्रबोध को एक वर्ष की कैद की सजा भी सुनाई गई. उल्लेखनीय है कि बाहुबली से सफलता की नई बुलंदी पर पहुंचे प्रभास के लिए ये बात किसी बड़ी मुसीबत से कम नहीं है, क्योंकि इससे उनकी इमेज पर बुरा असर पड़ने के साथ उनपर आर्थिक दबाब भी बढ़ गया है. जबकि अगले साल प्रभास की बाहुबली-2 रिलीज होने वाली है, ऐसे में वो इस फिल्म से जुड़े प्रोजेक्ट में बिजी थे लेकिन इस खबर के आते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच गई है…Next


Read more

विजय माल्या इन हैरतअंगेज कहानियों को पढ़कर शायद वापस लौट सकते हैं भारत!

यहां की जा रही थी भारतीय मूर्तियों की नीलामी, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

वायरल हुआ इनकी शादी का विज्ञापन, शर्तें जान कुँवारे हुये हैरान

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग