blogid : 314 postid : 1091426

पहली ‘ब्लड रेव पार्टी’ जहां मेहमानों को खून से नहलाकर लिया जाएगा मजा!

Posted On: 8 Sep, 2015 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1623 Posts

925 Comments

एम्स्टर्डम का एक अज्ञात नाइट क्लब इस हैलोवीन के अवसर पर अपने मेहमानों को हजारों लीटर खून में नहलाने की व्यवस्था कर रहा है. अपनी पहली ‘ब्लड रेव’ पार्टी में मेहमानों के ऊपर असली खून का छिड़काव किया जाएगा.


Blood-Rave-Amsterdam


यह पार्टी 1998 में आई फिल्म ब्लेड से प्रेरित है. पार्टी के आधिकारिक फेसबुक पेज पर इस पार्टी को एक जैसे विचारों वाले लोगों की नाइट-लाइफ कम्यूनिटी के तौर पर व्याख्या की गई है. एक अनाम प्रमोटर का कहना है कि कल्ब ने इस अवसर पर खून छिड़कने के लिए एक स्पेशल स्प्रिंकलर सिस्टम विकसित किया है. सिलिंग से लगी पाइप के सहारे भीड़ पर खून का छिड़काव किया जाएगा. सूत्रों के अनुसार इस पाइप का खून से मिलते-जुलते पदार्थ के साथ किया गया परीक्षण सफल रहा है.


Read: अपनी किस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए जानवर के खून से नहाती है ये मॉडल


इस पार्टी के प्रमोटर बार-बार इस बात पर जोर दे रहे हैं कि पार्टी के दौरान स्प्रिंकलर से असली खून मेहमानों पर छिड़का जाएगा. “यह सीमाओं का अतिक्रमण करने जैसा है, लेकिन हम यह देखना चाहते हैं कि हम कहां तक जा सकते हैं.”


Blood-Rave-Amsterdam2


‘बल्ड रेव’ ने एक प्रमोशनल वीडियो भी जारी किया है जिसमें सिर के ऊपर लगे स्प्रिंकलर को कार्य करते दिखाया गया है. हालांकि इस बात का अबतक खुलासा नहीं किया गया है कि यह खून किस किस्म का होगा. इस आयोजन के फेसबुक पेज पर इस संबंध में कई प्रश्न किए गए हैं. कुछ फेसबुक यूजर ने सुझाव दिया है कि पार्टी के दौरान मानव रक्त का प्रयोग किया जाए ताकि किसी बेजुबान जानवर को इस पार्टी की कीमत अपनी जान देकर न चुकानी पड़े. Next…


Read more:

इस गेंदबाज को पिच पर स्टंप गिराने की बजाए बल्लेबाज का खून गिरते देखना ज्यादा पसंद था

एक ऐसा प्रेमी जोड़ा जो एक दूसरे का खून पीता है..पढ़िए एक असली वैंपायर जोड़े की कहानी

सावधान! अगर आप भी पी रहे हैं सस्ती ब्रांडेड शराब, तो जान लें इसकी असलियत

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 3.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग