blogid : 314 postid : 1148704

सनसनीखेज! दो घूंट पानी पीने पर लड़के से की गई घिनौनी हरकत

Posted On: 29 Mar, 2016 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1404 Posts

925 Comments

चले गए वो जमाने जब पानी पिलाने को सबसे बड़े पुण्य का काम माना जाता था. आजकल तो दो घूंट पानी पीने पर किसी शख्स को ऐसी सजा दी जाती है जिसे देखकर पत्थर से पत्थर दिल इंसान भी पसीज जाए. कुछ ऐसा ही मामला इस वक्त सुर्खियों में आ गया जब एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया. दरअसल, मध्यप्रदेश में एक लड़के को ट्रेन के बाहर खिड़की से लटकाकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. उसे सिर्फ इसलिए खिड़की से लटकाया गया क्योंकि उसने किसी की बोतल से दो घूंट पानी पी लिया था.


shameful act by boys


घटना जबलपुर से इटारसी रेलवे स्टेशन के बीच पाटलीपुत्र लोकमान्य तिलक टर्मिनस ट्रेन के एस 2 कोच में हुई. इसका वीडियो सामने आया, तो रेलवे पुलिस में हड़कंप मच गया. घटना की हैरान कर देने वाली बात ये है कि इस दौरान ट्रेन की स्पीड करीब 100 किमी प्रति घंटा थी. रात में करीब चार घंटे तक लड़का इसी तरह बाहर लटका रहा. लेकिन किसी ने भी चैन खींचकर ट्रेन खींचने की हिम्मत नहीं की.

Read : दुल्हन की इस गलती से फेरे लेते समय दुल्हे को होना पड़ा शर्मसार

बताया जा रहा है कि घटना 25 मार्च की है. वीडियो में पीड़ित खिड़की के बाहर पंजों से बंधा नजर आ रहा है. ट्रेन के इटारसी स्टेशन पर धीमे होते ही एस-2 कोच से निकलकर दो लड़के उसे बेल्ट से पीटने लगते हैं. इससे पहले भी ट्रेन जहां-जहां रुकी आरोपी नीचे उतरकर उसे पीटते रहे. लोग उसे बचाने की जगह वीडियो क्लिप बनाते रहे. पीड़ित सुमित ने बताया कि, जब गाड़ी इटारसी स्टेशन पहुंची तो कुछ वेंडरों ने उसे बचाया और नीचे उतारा.


shameful act1

आरोपी युवकों की सनक का शिकार हुआ सुमित काछी जबलपुर का रहने वाला है. वह मुंबई जाने के लिए 25 मार्च को रात करीब 11 बजे जबलपुर स्टेशन पर पाटलीपुत्र लोकमान्य तिलक टर्मिनस ट्रेन में बैठा. ट्रेन चलने के बाद किसी पैसेंजर की बोतल से थोड़ा पानी पीने पर कुछ लड़कों से विवाद हो गया. जिसके चलते उन लड़कों ने सुमित के साथ ऐसी हरकत कर डाली. जानकारी के मुताबिक सभी आरोपी युवक पटना के हैं.

Read : लड़की का यह उत्तर पढ़ शिक्षक हुआ शर्मसार

वे स्टूडेंट हैं और एग्जाम देने जा रहे थे. जीआरपी ने विक्की, रवि प्रसाद व बलराम प्रसाद नाम के आरोपियों पर सिर्फ मारपीट की धाराओं 323, 294, 34 के तहत मामला दर्ज किया है. दूसरी ओर बताया जा रहा है कि सुमित के शिकायत दर्ज करवाने पर जीआरपी और स्थानीय प्रशासन ने इस घटना को हल्के में लिया था…Next

Read more :

लोगों की नजरों से दूर थी यह दुनिया की सबसे वृद्ध महिला, उम्र जान रह जाएंगे हैरान

यहां घोसले में परिंदे नहीं रहते हैं इंसान, यह है विश्व का अनोखा गांव

क्या अमर है यह पृथ्वी का सबसे वृद्ध इंसान? इसकी उम्र जानकर आप हो जाएंगे हैरान!


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग