Menu
blogid : 314 postid : 1338459

28 लाख का कंगन महिला के हाथ लगाते ही टूटा! हुई बेहोश वायरल हुआ वीडियो

शॉपिंग करना किसे पंसद नहीं होता है, खासकर महिलाएं शॉपिग करने में सबसे आगे होती है. अक्सर हम और आप देखते हैं कि लोग दुकानों और मॉल में जाकर वहां रखे सामन को उठा कर देखते हैं. वैसे तो ऐसा बहुत कम लोगों के साथ होता है कि कोई सामान हाथ से गिरकर टूट जाए, लेकिन जरा सोचिए अगर ऐसा किसी के साथ हो जाए तो उसका क्या होगा. चीन में दुकान में खरीददारी करते हुए इस महिला के साथ ऐसी ही एक घटना हुई, जिसके कारण उसको बहुत बड़ा सदमा लगा.


cover china bangle



ये खबर है भारत के पड़ोसी देश चीन के युन्नान की जहां पर एक महिला ज्वैलरी शॉप में कंगन देख रही थी, तभी उसके हाथों से एक बेशकीमती कंगन गिरकर टूट गया और उसके दो टुकड़े हो गए. इससे पहले कि वो कंगन टूटने पर अफसोस जता पाती, उसको पता चला कि टूटे हुए कंगन की कीमत 44 हज़ार अमेरिकी डॉलर थी, वो कंगन किसी कीमती पत्थर से बने हुए थे.




महिला को कंगन की कीमत बताई गई कि जो कंगन उससे टूटा है, वो तीन लाख युआन का है. यानि 28 लाख रुपये. तीन लाख युआन सुनते ही महिला कांपने लगी और वो एकदम सन्न हो गयी और कुछ देर बाद ही वो बेहोश होकर नीचे गिर गई. जिसके बाद उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया.


china bangle

महिला बेहोश हो गई लेकिन जब वो होश में आई तो दुकानदार और महिला के बीच डील हुई जिसमें 77 हजार युआन का भुगतान महिला ने किया. इतने मंहगे मामले में पुलिस शामिल नहीं हुई और मामला आपस में सुलझा लिया गया. वैसे कुछ लोगों का ये भी कहना है कि दुकानदार ने जानबूझकर कंगनों के दाम बढ़ा-चढ़ा कर पेश किए ताकि फायदा उठाया जा सके…Next


यहां देखें महिला के बेहोश होने वाला वीडियो-

Read More:

कोहली-युवराज ने किया था भारत-पाक फाइनल मैच फिक्स! पीएम मोदी के मंत्री ने लगाए आरोप

खुले में पेशाब करते पकड़े गए पीएम मोदी के खास मंत्री, सोशल मीडिया पर हुई किरकिरी

दो बल्ब और दो पंखों का बिल 75 करोड़ रुपये! सदमे से बेहोश हुई महिला


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh