blogid : 314 postid : 1389503

‘सर जेडजा’ की पत्नी से मारपीट! कांस्टेबल गिरफ्तार

Posted On: 22 May, 2018 Hindi News में

Shilpi Singh

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1613 Posts

925 Comments

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं, लेकिन उनके लिए एक परेशान करने वाली खबर आ रही हैं। दरअसल गुजरात के जामनगर में उनकी पत्नी रीवा के साथ कांस्टेबल ने बदसलूकी की है। जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने बताया कि यह कथित घटना जामनगर में सारू सेक्शन रोड पर हुई जब रीवा जडेजा की कार से कथित तौर पर कांस्टेबल की मोटरसाइकिल को टक्कर लगी,  जिसके बाद गुस्साए कांस्टेबल ने जेडाज की पत्नी पर हमला किया और खबरें हैं कि इस दौरान उन्हें थोड़ी चोट भी लगी है।

 

 

जडेजा की पत्नी और कॉन्सटेबल की हुई बहस

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, भारतीय टीम के क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी के साथ गुजरात के जामनगर में एक कांस्टेबल ने हाथापाई कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रीवा सोलंकी (जडेजा की पत्नी) अपनी बीएमडब्ल्यू गाड़ी चला रही थीं तो उन्होंने एक कांस्टेबल की बाइक को टक्कर मार दी, जिसके बाद कांस्टेबल और उनके बीच काफी झगड़ा हुआ और कांस्टेबल ने उन पर हाथ तक उठा दिया।

 

 

रीवा की कार से कॉन्सटेबल की बाइक टकराई 

वहां मौजूद लोगों की मानें तो गलती कांस्टेबल की थी रीवा की नहीं। रीवा जामनगर के जोगर्स पार्क स्थित अपने घर से सारू सेक्शन रोड की तरफ बीएमडब्ल्यू गाड़ी में सॉपिंग के लिए निकलीं थी। पुलिस कॉन्सटेबल रॉन्ग साइड से अपनी पल्सर बाइक पर आया और रीवा सोलंकी की गाड़ी से टकराकर वहीं गिर गया, उसके बाद रीवा ने अपनी गाड़ी का शीशा नीचे किया और पुलिस वाले का हालचाल वो पूछने ही वाली थीं कि कॉन्सटेबल ने अचानक से उनपर हमला कर दिया और उनके साथ हाथापाई की।

 

 

जेडाजा की पत्नी से हुई हाथापाई

गुजरात पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और संजय अहीर नाम के आरोपी पुलिस कॉन्सटेबल के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि, कॉन्सटेबल ने रीवा पर हाथ तक उठाया और बहस के दौरान उसके बाल तक खींचे इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उन्हें बचाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक जडेजा की पत्नी को हल्की चोट भी आई है, हालांकि अभी तक परिवार की तरफ कोई भी सफाई पेश नहीं की गई है।

 

 

गाड़ी में अपनी बेटी के साथ थीं रीवा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब रीवा सोलंकी गाड़ी चला रही थीं तो उसमें जडेजा की मां और एक छोटा बच्चा भी था। रवींद्र जडेजा फिलहाल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं और पहले क्वॉलीफायर में हैदराबाद सनराइजर्स से मैच के लिए वो मुंबई रवाना हो चुके हैं। जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी और उनकी एक बेटी भी है।…Next

 

Read More:

राजधानी में गाड़ी चलाना होगा महंगा! जानें क्‍या है वजह

हर महीने पोस्ट ऑफिस देगा आपको पैसे, करना होगा ये काम

1 अप्रैल से ट्रेन में सफर करना होगा सस्ता, इन चीजों के भी घटेंगे दाम!

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग