Menu
blogid : 314 postid : 1359629

जम्मू एयरपोर्ट पर CRPF जवानों का तालियों से स्वागत, वायरल हो रहा वीडियो

भारतीय सेना और सुरक्षा बलों के जवान देश की सुरक्षा के लिए रात दिन सीमा पर तैनात रहते हैं, ताकि हम चैन से रह सकें। ऐसे में उन्हें सम्मान देना तो बनता ही है। हाल ही में जम्मू-कश्मीर के एयरपोर्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एयरपोर्ट पर सीआरपीएफ के जवानों को देखकर लोगों ने उनके सम्मान में खड़े होकर तालियां बजाईं।


cover crpf


सीआरपीएफ जवानों के स्वागत में बजी जोरदार तालियां

जम्मू एयरपोर्ट पर सीआरपीएफ जवानों के स्वागत का विडियो सामने आया है। एएनआई की तरफ से जारी इस विडियो में सेना के जवान जैसे ही टर्मिनल बिल्डिंग में प्रवेश करते हैं, वहां मौजूद लोग तालियों से उनका स्वागत करने लगते हैं। लोग देर तक लोग तालियां बजाते हैं। कई लोग सेना के जवानों की तस्वीरें कैद करते भी दिखे।


jawan.jpg_1507530869_618x347


छुट्टी के बाद अपने घर से जम्मू आए थे जवान

सीआरपीएफ के 40 जवान छुट्टी के बाद अपने घर से जम्मू आए थे। जम्मू से अपनी ड्यूटी जॉइन करने  जम्मू एयरपोर्ट से एक स्पेशल एयरक्राफ्ट से इन जवानों को श्रीनगर जाना था। जैसे ही सीआरपीएफ के जवान जम्मू एयरपोर्ट में दाखिल हुए अचानक जनता खड़ी हो गई और इन जवानों के लिए ताली बजाने लगी।


ARMY-SOLDIER


पीएम मोदी ने की थी अपील

जांबाजों के लिए देशवासियों का यह आदर भाव प्रधानमंत्री की एक अपील से उभरा है। पिछले पिछले साल भोपाल में शौर्य स्मारक का उदघाटन करते वक्त पीएम मोदी ने सेना के जवानों को सम्मान देने की अपील की थी।  उन्होंने कहा था कि, विदेशों में जब भी लोग सेना के जवान रेलवे स्टेशन या एयरपोर्ट में देखते हैं तो उनके लिए खड़े होकर तालियां बजाते हैं हमें भी ऐसा करन चाहिए।


Srinagar-Airport


इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर भी दिखा था यह नजारा

इसी साल बीते अप्रैल भी ऐसा ही एक विडियो सामने आया था जिसमें दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने सेना के जवानों का तालियों से स्वागत किया था।…Next


यहां देखें एयरपोर्ट का खास वीडियो –


Read More:

सनी लियोनी की नवरात्रि शुभकामनाएं नहीं आई लोगों को रास! विज्ञापन पर मचा बवाल

राम रहीम के सिरसा डेरे में 1,435 करोड़ रुपये की संपत्ति, जानें हनीप्रीत के खाते में मिले कितने

इतने करोड़ में बनकर तैयार हुई ये भारतीय ट्रेन, एलसीडी और घूमने वाली कुर्सियों जैसी सुविधाएं

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh