Menu
blogid : 314 postid : 682

Daily Latest Hindi News – Dainik Jagran

कुर्सी की जंग में बिछी बिसात

पूर्व कप्तान परगट सिंह ने हाकी इंडिया के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा जहां उनका मुकाबला 28 जुलाई को हाकी इंडिया की अंतरिम अध्यक्ष विद्या स्टोक्स से होगा। महिला हाकी महासंघ की अध्यक्ष रही स्टोक्स पहले ही नामांकन भर चुकी हैं।

श्रीलंका 256/2 (68)

थरंगा पर्णविताना [नाबाद 110] और कप्तान संगकारा ने भारत के खिलाफ दूसरे विकेट के लिए 181 रन की साझेदारी कर पहले टेस्ट के पहले दिन श्रीलंका को बेहतरीन शुरुआत दी जिसकी बदौलत मेजबान टीम ने दो विकेट के नुकसान पर 256 रन बना लिया

जादुई आंकडे का लालच नहीं

मुथैया मुरलीधरन भारत के खिलाफ अपने अंतिम टेस्ट मैच को ‘बड़ा मैच’ नहीं मान रहे। उन्होंने कहा कि यदि वे 800 विकेट के जादुई आंकड़े तक नहीं पहुंचते हैं तो इसका उन्हें कोई मलाल नहीं होगा। हालांकि, वे आईपीएल और वनडे क्रिकेट में खेलते रहेंगे।

हमें चाहिए चैंपियंस

राष्ट्रमंडल खेलों से कई स्टार खिलाड़ियों के हटने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए खेल मंत्री एमएस गिल ने सीजीएफ अध्यक्ष माइक फेनेल से कहा कि अधिकारियों के दलबल के बजाय वह इन चैंपियंस को दिल्ली लाएं।   आगे..

Daily Latest Hindi News Blog from Dainik Jagran. SportsBlog, Cricket blog, football blog and tennis blog. Daily Latest Hindi News Blog covers movies, sports, news, songs, politics. Sri Lanka and India Test Cricket Hindi News Blog.

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh