blogid : 314 postid : 1307689

'दंगल' गर्ल ने मांगी माफी...'नहीं मानें मुझे रोल मॉडल', समर्थन में उतरा बॉलीवुड

Posted On: 17 Jan, 2017 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1625 Posts

925 Comments

अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली जम्मू एवं कश्मीर की अभिनेत्री जायरा वसीम को लेकर सोशल मीडिया पर दंगल छिड़ गया है. जायरा ने एक खुले पत्र में राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात करने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर कई तरह की गलत प्रतिक्रियाएं मिलीं, जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी.

cover new

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मिलेन पर बवाल?

दंगल फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए प्रशंसा बटोरने वाली 16 वर्षीय अभिनेत्री जायरा ने शनिवार को जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी. मुख्यमंत्री के साथ बैठक की तस्वीर वायरल होने के बाद श्रीनगर की रहने वाली जायरा को सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर ट्रोल किया. महबूबा ने जायरा से उनकी पढ़ाई और अभिनय जैसे अन्य शौक के बारे में बातचीत की थी.

zaira-wasim-

दंगल गर्ल को मांगनी पड़ी माफी

सीएम से मिलने पर इतना बवाल क्यों हुआ ये समझ से परे है, लेकिन अपने एक पोस्ट में जायरा ने कश्मीरियों की भावनाओं को आहत करने को लेकर उन्होंने सोमवार को माफीनामा पोस्ट किया. लेकिन बॉलीवुड की हस्तियों और राजनेताओं का जोरदार समर्थन मिलने के बाद जायरा ने अपने माफीनामे को सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दिया. माफीनामे को हटाने के बाद भी उन्होंने स्पष्टीकरण देते हुए एक पोस्ट किया लेकिन बाद में उसे भी हटा लिया.


zaira-wasim-tweet

माफीनामे में हुआ ये जिक्र

माफी के कारणों का जिक्र किए बिना अभिनेत्री ने अपने ‘खुले माफीनामे’ में लिखा कि वह नहीं चाहती हैं कि कोई उनके कदमों पर चले या किसी भी रूप में उन्हें अपना आदर्श या रोल मॉडल माने. मुख्यमंत्री से हाल ही में मुलाकात की वजह से माफी मांगने की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं जानती हूं कि मेरी बातों से और जिनसे मैं मिली हूं उसे लेकर कई लोग आहत हैं, मैं सबकी भावनाओं की इज्जत करती हूं और किसी को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती हूं.

tweet

पूरा भारत है तुम्हारे साथ

जायरा के सर्मथन में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला समेत बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों जावेद अख्तर, अनुपम खेर और खेल जगत की खिलाड़ी गीता और बबीता फोगाट उनके समर्थन में सामने आए. साथ ही जिन्होंने उनपर आरोप लगाए उनपर जमकर हल्ला बोला. ट्वीटर यूर्जर्स ने भी जायरा का सर्मथन किया और कहा किसी से डरने की जरूरत नहीं. कई लोगों ने उन्हें हिम्मत देते हुए कहा कि पूरा भारत आपके काम का फैन हो गया है और हम सब आपके साथ हैं…Next


Read More:

‘दंगल’ ने महज 6 दिन में तोड़े ये 7 रिकॉर्ड, सलमान की फिल्म भी छूटी पीछे

3 दिन में आमिर की फिल्म ने कमाए 106 करोड़, लेकिन कर गए ये 4 गलतियां

अब ऐसी दिखती हैं ‘चाची 420’ की यह बच्ची, इस खान की फिल्म में है अभिनेत्री

‘दंगल’ ने महज 6 दिन में तोड़े ये 7 रिकॉर्ड, सलमान की फिल्म भी छूटी पीछे
3 दिन में आमिर की फिल्म ने कमाए 106 करोड़, लेकिन कर गए ये 4 गलतियां
अब ऐसी दिखती हैं ‘चाची 420’ की यह बच्ची, इस खान की फिल्म में है अभिनेत्री

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग