blogid : 314 postid : 1119937

4 शादियों और कई अफेयर्स कर चुकी मां के मरने पर बेटी ने सोशल साइट पर अजीब तरीके से दी आखिरी सलामी

Posted On: 3 Dec, 2015 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1467 Posts

925 Comments

वक्त का असर हर इंसान पर पड़ना निश्चित है. जिसमें बचपन के बाद जवानी और बुढ़ापा आना प्रकृति का लगातार चलने वाला चक्र है. आप कितनी भी कोशिश कर लीजिए लेकिन इस चक्र से बचकर कहीं नहीं जा सकते. लेकिन हम में से कुछ लोग ऐसे हैं जो इन चक्रों से आजाद होकर केवल अपने जीवन को खुलकर जीने में यकीन करते हैं. ऐसी ही एक महिला अपनी बढ़ती उम्र में निढाल होकर मरना नहीं चाहती थी. इसलिए वो खुद अपने जीवन को बुढ़ापे से पहले ही खत्म करना चाहती थी. एक भंयकर बीमारी से पीड़ित इस महिला ने अदालत से एक लम्बी लड़ाई लड़ने के बाद मौत को खुद अपनी मर्जी से गले लगा लिया.


wine


Read : रातों-रात दौलत, शोहरत और चाहत को पाकर भी आखिर क्यों लगाया मौत को गले इस बी-ग्रेड फिल्मों की अभिनेत्री ने

तीन बेटियों की मां बन चुकी इस महिला को काफी समय से ब्रेस्ट कैंसर और दूसरी कई बीमारियां थी. कई सालों से महिला का इलाज चल रहा था. लेकिन इस दर्द भरी जिदंगी से मुक्ति के लिए उसने अदालत में एक याचिका दायर की. जिसमें उसने इलाज को बीच में ही रोककर इच्छा मृत्य़ु की बात रखी. क्योंकि उसने अपनी जिंदगी का हर लम्हा खुलकर जिया था. बिना समाज की परवाह किए अपने नियम खुद बनाने में यकीन रखने वाली यह महिला हंसी-खुशी दुनिया को अलविदा कहना चाहती थी. अदालत ने एक लम्बे समय के बाद इसकी दलील को मानते हुए इलाज न करवाने की गुहार पर मोहर लगा दी. इसके बाद कुछ ही दिनों में महिला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अपनी मां की मौत के बाद महिला की बड़ी बेटी ने सोशल साइट पर एक मार्मिक सन्देश में अपनी मां को आखिरी सलामी देते हुए उनकी जिदंगी के कई पहलुओं को सबके सामने उजागर किया.


daily mail

Read :एड्स पर बनी बॉलीवुड की ये हैं बोल्ड और बेबाक फिल्में, चली थी कई बार सेंसर की कैंची

ऑनलाइन ट्रिब्यूट देते हुए बेटी ने लिखा ‘ हां अब वो इस दुनिया में नहीं है लेकिन वो अभी भी हमारे पास है. मैंने अपने जीवन में सिर्फ एक ही फरिश्ते को देखा है और वो मेरी मां है. आगे अपनी मां के निजी जीवन के बारे में बेटी ने लिखा ‘मैं नहीं जानती कि सच क्या था लेकिन उन्होंने चार शादियां की. उनके बहुत से अफेयर थे. लेकिन उनके अधिकतर रिश्ते धोखे ही साबित हुए. लेकिन फिर भी उन्होंने हिम्मत न हारकर जीवन को खुलकर जीने मेंं विश्वास किया और वो  नए रिश्ते में आगे बढ़ती गई. वो किसी भी पार्टी की शान थी’. दूसरी तरफ महिला के पहले पति का कहना है कि ‘उसके रिश्ते कैसे भी रहे हो लेकिन एक मां के रूप में उसने अपनी भूमिका को बखूबी निभाया. मेरी पूर्व पत्नी ने खुलकर जिंदगी के मजे उड़ाए’. शानों-शौकत से जीवन जीने में यकीन रखने वाली इस महिला के जीवन में बदलाव तब आया जब वो 2014 में ब्रेस्ट कैंसर की शिकार हो गई…Next


Read more :

यहां लिव-इन रिलेशन से जन्में बच्चे बड़े होकर अपने मां-बाप से करते हैं ये

शादी से पहले बच्चे की परवरिश करना आसान नहीं है..लेकिन बॉलिवुड सिलेब्स की बात ही कुछ और है…!!

इनमें लाखों दर्शकों ने देखा है अपनी मां का रूप

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग