Menu
blogid : 314 postid : 1390350

SDMC सदन में बीजेपी की पार्षद पहनकर आई ‘नमो अगेन’ टी-शर्ट, विपक्षी नेताओं ने जताया कड़ा ऐतराज

आपने ऑनलाइन शॉपिंग बेवसाइट्स पर स्लोगन लिखी हुई टीशर्ट देखी होगी। जिसपर कई तरह के विचार लिखे होते हैं और लोग इस तरह की टीशर्ट्स को बेहद पसंद किया जाता हैं लेकिन आम जिंदगी से अलग राजनीति में एक ऐसी ही टीशर्ट चर्चा का विषय बन गई। दक्षिण दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) के सदन में एक अजीब नजारा देखने को मिला, जहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की एक पार्षद ‘नमो अगेन’ लिखी हुई टी-शर्ट पहनकर आईं तो विपक्षी नेताओं ने इस पर कड़ा ऐतराज जता दिया। हालांकि, मेयर ने विपक्षी नेताओं के विरोध को दरकिनार करते हुए कार्यवाही को चलने दिया।

Pratima Jaiswal
Pratima Jaiswal18 Jan, 2019

 

 

चुनाव प्रचार का हिस्सा बताते हुए जताया विरोध
दिल्ली के द्वारका इलाके से बीजेपी पार्षद निकिता शर्मा दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की सदन की बैठक में नमो अगेन लिखी हुई टी-शर्ट पहन कर आ गई जिस पर आम आदमी पार्टी के पार्षद दल के नेता प्रवीण कुमार ने मेयर नरेंद्र चावला से ऐतराज जताया। प्रवीण ने कहा कि जब दूसरे पार्षद केवल सफेद टोपी पहन कर ही आ जाते हैं तब मेयर उन्हें रोक देते हैं, लेकिन आज बीजेपी के पार्षद तो बीजेपी का प्रचार कर रही हैं।

 

मेयर ने इस तर्क के साथ खारिज की बात
दक्षिण दिल्ली नगर निगम में नेता विपक्ष प्रवीण कुमार ने जब सदन के भीतर ही मेयर से इस बात को लेकर विरोध दर्ज कराया तब मेयर ने प्रवीण कुमार को कहा कि टी-शर्ट में नमो आगे लिखा है ना कि बीजेपी, ऐसे में विपक्ष के आरोप सिरे से गलत साबित होते हैं। इस कारण कुछ देर हंगामे के बाद दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के मेयर नरेंद्र चावला ने सदन की कार्यवाही चलने दी।

 

 

आम आदमी पार्टी के पार्षद दल के नेता प्रवीण कुमार ने जताया एतराज
दक्षिणी दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी के पार्षद दल के नेता प्रवीण कुमार के मुताबिक मेयर नरेंद्र चावला सदन के भीतर सौतेला व्यवहार करते हैं, जब कभी आम आदमी पार्टी के पार्षद बगैर आम आदमी पार्टी लिखी हुई सादी टोपी पहनकर भी आते हैं तब भी उन्हें टोपी उतारने को बोल दिया जाता है। जबकि नमो टी-शर्ट पर पार्षद को कुछ नहीं कहा गया…Next

 

Read More :

ट्रैवल रिस्क मैप के मुताबिक ये देश हैं सबसे ज्यादा खतरनाक, भारत के इन राज्यों में ज्यादा खतरा!

सुप्रीम कोर्ट में घूमने के लिए जा सकते हैं आम लोग, जानें कैसे मिल सकती है एंट्री

क्या है RBI एक्ट में सेक्शन 7, जानें सरकार रिजर्व बैंक को कब दे सकती है निर्देश

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh