blogid : 314 postid : 1361672

युवराज सिंह के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट ने लगाया ये आरोप

Posted On: 18 Oct, 2017 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1623 Posts

925 Comments

टीम इंडिया के सिक्‍सर किंग युवराज सिंह की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। टीम में वापसी के लिए जरूरी ‘यो-यो’ टेस्ट में फेल होने के बाद अब युवी घरेलू मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। युवराज के खिलाफ बिग बॉस 10 की कंटेस्‍टेंट आकांक्षा ने मुकदमा दर्ज कराया है, जो युवी के भाई की पत्‍नी हैं। इतना की नहीं युवी के साथ-साथ उनकी मां शबनम सिंह और भाई जोरावर सिंह पर भी केस दर्ज हुआ है।


yuvraj singh


घरेलू हिंसा का मुकदमा


yuvraj with mother and brother


आकांक्षा ने युवराज, जोरावर और शबनम सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामले की पहली तारीख 21 अक्टूबर को पड़ेगी। आकांक्षा ने कहा है कि इस मामले में वे केस की पहली तारीख पर बोलेंगी। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों युवराज की मां शबनम सिंह ने आकांक्षा के खिलाफ गहनों की रिकवरी के लिए मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद अब आकांक्षा ने घरेलू हिंसा का केस फाइल किया है। गौरलतब है कि आकांक्षा बिग बॉस 10 की कंटेस्‍टेंट थीं, जो इंडियावालों की तरफ से थीं। हालांकि, आकांक्षा शो के कुछ एपिसोड के बाद बाहर हो गई थीं।


आकांक्षा के वकील ने की पुष्टि


yuvraj akanksha


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकांक्षा की वकील स्‍वाति सिंह मलिक ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि ‘हां, आकांक्षा ने युवराज, जोरावर और शबनम के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है’। जब उनसे पूछा गया कि इस मामले में युवराज की क्‍या भूमिका है, तो उन्‍होंने कहा कि ‘देखिये, घरेलू हिंसा का मतलब सिर्फ शारीरिक प्रताड़ना से नहीं है। मानसिक और आर्थिक प्रताड़ना भी इसमें शामिल है, जिसके लिए युवराज को जिम्‍मेदार ठहराया जा सकता है’। स्‍वाति ने कहा कि जोरावर और शबनम द्वारा मेरी मुवक्किल के पीड़ित होने के दौरान युवराज मूकदर्शक बने रहे।


बच्‍चे के लिए दबाव डालने का आरोप


Yuvraj Singh with Mother


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्‍वाति ने आरोप लगाया है कि शबनम सिंह आकांक्षा पर बच्‍चा पैदा करने के लिए दबाव बनाती थीं। युवराज ने भी अपनी मां शबनम का इस मामले में साथ दिया था। उन्‍होंने भी आकांक्षा को बच्‍चे के लिए बोला था। युवराज अपनी मां की ही सुनते हैं। उन्‍होंने आकांक्षा से कहा था कि उनकी मां की बात मानें, क्‍योंकि मां घर में सबसे सुपीरियर हैं। स्‍वाति मलिक ने यहां तक आरोप लगाया कि युवराज ने आकांक्षा से कहा था कि यदि वे बात नहीं मानेंगी, तो उनके लिए घर में कोई जगह नहीं है।


बढ़ सकती है युवी की परेशानी


yuvraj singh1


युवराज सिंह पिछले कुछ समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। साथ ही वे बीसीसीआई से अपने तीन करोड़ रुपये वापस पाने के लिए भी चक्कर काट रहे हैं। इससे युवराज एक ओर जहां टीम में वापसी को लेकर दबाव में हैं, वहीं इस केस की वजह से उन्‍हें नई परेशानी का सामना भी करना पड़ सकता है। अब इस मुकदमे के बाद उनकी परेशानियां बढ़ती नजर आ रही हैं।


Read More:

छोटी दिवाली से जुड़ा श्रीकृष्ण की 1608 रानियों का सत्य, जानें क्या है नरक चतुर्दशी
पाकिस्तान में हिंदू ऐसे मनाते हैं दिवाली, मंदिरों और सड़कों पर दिखती है रौनक
भारत में यहां नहीं मनाई जाती दिवाली, इस देवता का किया जाता है पूजन


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग