blogid : 314 postid : 818727

ये क्या हो रहा है इस महिला के साथ!!

Posted On: 18 Dec, 2014 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1625 Posts

925 Comments

प्यार और किस्मत का अनोखा खेल. बुधवार को तमिलनाडु के डिंडिगुल जिले में एक हादसा हुआ. एक ऐसा हादसा जिससे बच कर निकल पाना मुश्किल था. एक ऐसा हादसा जिसमें किस्मत ने प्यार के आगे घुटने टेक दिये.


mahila


पशुओं को चराते वक्त 42 वर्षीया वीरम्मल का पैर फिसल गया और वो 120 फुट गहरे एक कुएँ में गिर गई. उसकी आवाज सुनाई देने पर उसका पति गणेशन दौड़ते हुए आया औऱ अपनी आँखों के सामने उसने अपनी पत्नी को डूबते हुए देखा. लेकिन वह अपनी पत्नी को डूबते न देख सका और उसे बचाने के लिये गहरे कुएँ में कूद गया. अपनी बेहोश होती पत्नी को उसने अपने हाथों का सहारा दिया क्योंकि उसकी पत्नी को तैरना नहीं आता था. उसने कुएँ की चारदीवारी को पकड़कर पत्नी समेत बाहर आने की भरपूर कोशिश की. लेकिन फिसलन के कारण वह ऐसा भी न कर सका.



Read: उनका प्यार झूठा नहीं सच्चा है यह साबित करने के लिए जान दे दी


कुछ कोशिशों के बाद उससे रहा न गया और वह हताशा में मदद के लिये चिल्लाने लगा. लेकिन उसका फॉर्महाउस और कुआँ दोनों वीरान-सी जगह पर थे इसलिए तत्काल कोई उसकी मदद को नहीं आया. अपनी पत्नी को अपने कंधों पर उठाये वह एक घंटे से भी अधिक समय तक मदद की राह देखता रहा.  आख़िरकार किस्मत ने भी उसे इसकी मंजूरी दे ही दी.



वहाँ से गुजरते कुछ मजदूरों ने उसकी आवाज सुनी. उनमें से कुछ उन दोनों की जान बचाने के लिये कुएँ में कूद गये. वहाँ पहुँचे अग्निशमन कर्मचारी भी फौरन उनकी मदद नहीं कर सके क्योंकि सीढ़ी और पानी के स्तर के बीच की दूरी काफी अधिक थी. लेकिन फिर उन्होंने एक तरकीब निकाली और एक स्ट्रेचर की मदद से बेहोश हो चुकी वीरम्मल को बाहर निकाला. उन्होंने उसके पति को बाहर निकालकर उसकी भी जान बचाई.



Read: मरने के बाद भी साथ नहीं छोड़ता सच्चा प्यार….आपकी आंख में आंसू ले आएगी ये लव स्टोरी



आनन-फानन में उन्हें डिंडिगुल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ दोनों का उपचार हुआ. चिकित्सकों के अनुसार दोनों अब सामान्य स्थिति में आ चुके हैं. Next……


Read more:

क्या पहले प्यार ने आपके साथ भी किया यही जो इनके साथ हुआ?

मेंढक की वजह से गर्भवती हुई महिला! दिया मेंढक की तरह दिखने वाले बच्चे को जन्म

इसकी हैवानियत पढ़कर आपकी रूह कांप उठेगी…जानिए क्यों है यह इतिहास की सबसे घृणित महिला



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग