Menu
blogid : 314 postid : 840123

लड़कियों को उनके अंतरंग तस्वीरों से ब्लैकमेल करता था ये फर्जी सरकारी एजेंट

हाल ही में खबर आई थी कि हिमाचल व चंडीगढ़ में होटलों में चेकिंग के नाम पर लोगों को डराने-धमकाने, अपनी डिमांड पूरी करवाने और युवती से छेड़छाड़ कर फरार हुए फर्जी कर्नल को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस के हत्थे चढ़े फर्जी कर्नल की पहचान 35 वर्षीय अरविंद मिश्रा के रूप में हुई है. कुछ इसी तरह का मामला बैंगलुरू में भी देखने को मिला 28-वर्षीय प्रतीक माथुर को ठगी के आरोप में बैंगलुरू पुलिस की सहायता से केंद्रीय क्राइम ब्रांच के गुप्तचरों ने गिरफ्तार किया है.


blackmail


पुलिस के मुताबिक प्रतीक खुद को सीआईए (केंद्रीय खुफिया एजेंसी) एजेंट बताकर लोगों को ठगता था. वह ज्यादातर लड़कियों को शिकार बानाता था. प्रतीक विभिन्न तरीके से लड़कियों को उनकी अंतरंग तस्वीरें लेकर उन्हें ब्लैकमेल करता था.


कैसे पहचानें धोखेबाज प्रेमी को ?



fake agent


डीसीपी अभिषेक गोयल के मुताबिक यह आरोपी एक सॉफ्टवेयर के जरिये लड़कियों के ईमेल का पासवर्ड हासिल कर लेता था और वहां से उनके पर्सनल डेटा को उठा लेता था. इसके बाद वह लड़कियों को ब्लैकमेल करता था. गोयल के अनुसार, आरोपी प्रतीक माथुर के लैपटॉप में सीआईए के कई फर्जी ईमेल तो मिले ही हैं, साथ ही 100 के करीब लड़कियों के आपत्तिजनक तस्वीरें भी मिली है.


पुलिस ने प्रतीक माथुर के खिलाफ धोखाधड़ी, फर्जी दस्तावेज तैयार करने जैसे आईपीसी धाराओं के साथ-साथ आईटी की विभिन्न धाराओं में भी मुकदमा दर्ज किया गया है…..Next


Read more:

धोखेबाज प्रेमी द्वारा दिया गया गिफ्ट बना आमदनी का जरिया !!

ये कारण बताएंगे कि ‘लड़कियां सच में कितनी ड्रामा क्वीन होती है’

एक लड़की से शादी करने के लिए वो खुद लड़की बन गया, जानें क्या है इस शादीशुदा जोड़े की हकीकत



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh