Menu
blogid : 314 postid : 1168379

21 लोगों ने किया इस लड़की के साथ रेप, मुख्यमंत्री के घर के पास मिली थी लाश

दो महीने पहले 16 फरवरी को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में मुख्यमंत्री के घर के समीप एक 17 साल की लड़की की डेड बॉडी मिली. तब रानी लक्ष्मी बाई कॉलेज में 12वीं क्लास में पढ़ने वाली इस लड़की को ढूंढ़ने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी.


body


डेड बॉडी मिलने के बाद कथित तौर पर यह कहा गया कि इस लड़की के साथ गैंग रेप हुआ है. दो महीने बाद, अब यह खबर आ रही है कि इस लड़की के साथ मरने तक और मरने के बाद भी 21 लोगों ने बलात्कार किया है. डीएनए रिपोर्ट की माने तो मरने के बाद भी लड़की के साथ बलात्कारियों ने हैवानियत की. उसके शरीर से 21 लोगों का डीएनए मिला है. पीड़िता की पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि उसकी मृत्यु अत्याधिक खून के निकलने की वजह से हुई.


read: रेप से बचने के लिए लड़की ने अपनाया ये हथकंडा!


सुत्रों के मुताबिक इस घटना पर आई रिपोर्ट से पुलिस चिंतित है. उनका मानना है कि इस रिपोर्ट के सावर्जनिक होने से राज्य सरकार की छवि को बहुत बड़ा नुकसान होगा. जिसका असर 2017 के विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा.


पुलिस के मुताबिक फरवरी में इस घटना के बाद दो रिक्शा चालक और गोल्फ क्लब में काम करने वाले दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है जिन्होंने स्वीकारा है कि उन्होंने एक लड़की को पेड़ पर लटकते हुए देखा था. उन्होंने मृत शरीर को पेड़ से उतारा और दो दिन तक उसके साथ हैवानियत की. पुलिस ने चारों को जेल भेज दिया है जबकि एक रिक्शा चालक के गांव से लड़की का मोबाइल भी प्राप्त कर लिया गया है. इस रिपोर्ट के आने के बाद पुलिस ने नए तरीके से जांच करना शुरू कर दिया है. हालांकि पुलिस ने अभी डीएनए रिपोर्ट जारी नहीं की है…Next


read more:

तुमने मेरी कार ओवरटेक की, अब मैं तुम्हारा करूंगा रेप

रेप शोहरत नहीं बदनामी है, ऐसा करोगी तो जमाने को क्या शक्ल दिखाओगी

लड़की का यह उत्तर पढ़ शिक्षक हुआ शर्मसार

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh