Menu
blogid : 314 postid : 985464

इस सेलिब्रिटी ने ‘राधे मां’ का असली चेहरा लाया सबके सामने

खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं. ये विवाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुछ तस्वीरें हैं. जिसमें राधे मां लाल रंग का मिनीस्कर्ट पहने किसी होटल में नजर आ रही हैं. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि ये तस्वीरें राधे मां की है.


radhe-maa


टि्वटर पर पोस्ट की गई यें तस्वीरें प्रमोद महाजन के बेटे और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने की है. यह संभव है कि ग्लैमरस अंदाज के साथ देवी होने का दावा करने वाली राधे मां की ये तस्वीरें उनकी असल जिंदगी की पोल खोलती है साथ ही धर्म की आड़ में लोगों से छलावा करने जैसे गंभीर आरोप भी लगाती है.


Read: ये रहे भारत के विवादित धर्म-गुरू जिनके करतूतों को जानकर आप हो जाएंगे हैरान


image50


राधे मां और विवाद

  1. हाल ही में एक महिला ने राधे मां पर प्रताडना और मारपीट का केस दर्ज कराया है. महिला का आरोप है कि राधे मां की वजह से उसकी बसी-बसाई जिंदगी तबाह हो गई.
  2. इसके अलावा उनपर दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगाया गया है.
  3. एक अन्य मामले में राधे मां पर अश्लील हरकतों का आरोप लगा है.

कौन है राहे मां

फिल्मी गानों पर डांस करने वाली राधे मां पंजाब के गुरदासपुर जिले के एक सिख परिवार से हैं. इनका जन्म 1979 में गुरुदासपुर जिले के दोरांगला गांव में जहां बिजली विभाग में काम करने वाले सरदार अजीत सिंह के घर हुआ. इनकी शादी पंजाब के ही व्यापारी सरदार मोहन सिंह से हुई. एक दिन राधे माँ की मुलाकात शिव मंदिर के पास महंत श्री रामदीन दास से हुई. कहा जाता है कि महंत रामदीन के प्रभाव में आने के बाद राधे मां की ख्याति बढ़ी…Next


Read more:

आठवीं पास बाबा रामदेव के पास हैं डॉक्ट्रेट की इतनी डिग्रियाँ

Asaram Bapu: आसाराम ने आस्था का गला घोंटा

आसाराम की छवि एक रंगीले साधु की !


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh