Menu
blogid : 314 postid : 1274798

26 दिनों में फेसबुक, वाट्सअप को पछाड़कर ‘जियो’ ने बनाया ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

कॉल दर से लोगों का दिल जीतना बहुत मुश्किल बात नहीं है. जो लड़के कभी धूप में नहीं निकलते थे, जिन्होंने कभी राशन की दुकान के सामने लाइन नहीं लगाई, वो लड़के जियो सिम  पाने के लिए मोबाइल सेंटर के बाहर लगी लंबी में भी, चेहरे पर मुस्कान लिए खड़े रहते हैं. ये सभी जियो सिम का ही कमाल है.


jio sim

चलिए, अब आपको बताते हैं जियो ने एक और धमाका किया है. दरअसल, जियो ने एक विश्व रिकॉर्ड कायम कर लिया है. 5 सितम्बर को लांच हुए जियो ने एक महीने में ही 16 मिलियन उपभोक्ताओं का आंकड़ा पार कर लिया है. कंपनी के हवाले से कहना है कि जियो ने फेसबुक, वाट्सअप और स्काइप के यूजर्स को भी पछाड़ दिया है. कंपनी के चेयर मुकेश अंबानी ने कहा है कि ‘जियो के आंकड़े किसी के लिए भी चौंकाने वाले हैं.



mukesh

इन 7 भारतीय अरबपतियों के प्राइवेट प्लेन है दुनिया भर में मशहूर, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान


इसके साथ इतने कम समय में इतने सारे यूजर्स जुड़ने की ये खबर काफी सुखद है’. रिलायंस जियो 4जी सिम के ये आंकडे इसलिए भी चौंकाने वाले हैं क्योंकि ये आंकड़े 30 दिन के नहीं बल्कि 26 दिनों के हैं.


other

वहीं दूसरी मोबाइल सिम की बात करें, तो एयरटेल के अभी तक देशभर में 257 मिलियन यूजर्स, वोडाफोन के 200 मिलियन यूजर्स और आइडिया के 177 मिलियन यूजर्स हैं. जियो सिम को लेने के लिए अभी भी लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है यानि अगर सिम की बिक्री साल के अंत तक जारी रही तो ये 16 मिलियन का आंकड़ा 40 के पार पहुंच सकता है…Next


Read More :

यह है इतिहास में सबसे ज्यादा बिकने वाला मोबाइल फोन

मोबाइल टॉर्च की रोशनी में चल रहा था इस अस्पताल में मरीज का ऑपरेशन

पहले थी स्कूल टीचर, आज 3 लाख की चाय और 40 लाख की साड़ी पहनती हैं नीता अंबानी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh