Menu
blogid : 314 postid : 1350127

कभी किराये पर रहती थी हनीप्रीत, ऐसे आई राम रहीम के संपर्क में और बदल गई किस्‍मत

साध्वियों से बलात्कार के दोषी डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की भी मुश्किलें बढ़ गई हैं। हनीप्रीत और डेरा के प्रवक्ता आदित्य इंसा सहित तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। इसका मतलब है कि ये लोग देश छोड़कर नहीं जा सकते।  हनीप्रीत के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज किया गया है। उन पर कोर्ट के फैसले के बाद गुरमीत सिंह को भगाने की साजिश रचने का आरोप है। मगर क्‍या आपको पता है कि आज जो हनीप्रीत, गुरमीत सिंह की सबसे खास है वह कभी किराये के घर में रहती थी और उसके दादा डेरे के अनुयायी थे। आइये जानते हैं हनीप्रीत के बारे में खास बातें।


Honeypreet


फतेहाबाद की रहने वाली है हनीप्रीत

37 वर्षीय हनीप्रीत को गुरमीत राम रहीम सिंह ने साल 2009 में गोद लिया था। फेसबुक पर खुद को डेरामुखी का वारिस घोषित करने वाली हनीप्रीत का असली नाम प्रिंयका तनेजा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो डेरे में हनीप्रीत का रौब भी राम रहीम की तरह ही चलता है। मूलरूप से फतेहाबाद, हरियाणा की रहने वाली हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा के परिवार को जानने वालों का कहना है कि पिछले कुछ वर्षों में इस परिवार की किस्‍मत बदल गई।


honeypreet1


परिवार के साथ जाती थी डेरा

प्रियंका तनेजा (हनीप्रीत) का परिवार 1988 से 1998 तक चार मरला कॉलोनी में पंजाब नेशनल बैंक के पीछे एक संकरी गली में किराये के मकान में रहता था। त‍ब प्रियंका स्प्रिंग डेल स्‍कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती थी। उसके दादा डेरा सच्‍चा सौदा के अनुयायी थे। प्रियंका भी परिवार के साथ डेरा जाती थी। इसी दौरान वह गुरमीत राम रहीम सिंह के संपर्क में आई।


honeypreet2


गुरमीत राम रहीम सिंह के संपर्क में आने के बाद छोड़ दिया फतेहाबाद

इसके बाद हनीप्रीत के दादा रामशरण दास डेरा के कैशियर बन गए। फिर इसके परिवार ने जगजीवनपुरा में अपना मकान बना लिया और उसमें रहने लगे। हनीप्रीत के पिता रामानंद ने फतेहाबाद में टायरों की कंपनी की डीलरशिप ले ली। मगर हनीप्रीत का परिवार अपने मकान में ज्‍यादा दिन नहीं रुका और चार साल में ही डेरे में शिफ्ट हो गया। आसपास के लोग बताते हैं कि कुछ वर्षों तक कभी-कभी हनीप्रीत का परिवार फतेहाबाद आता था, लेकिन बाद में यहां का मकान भी बेच दिया।


Read More:

बिहार में फिर सुनाई देने लगी वो ‘समोसे में आलू...’ वाली कहावत
राम रहीम को पद्म पुरस्कार देने के लिए इतने हजार लोगों ने की थी सिफारिश, खुद भी 3 बार भेजा नाम
दुनिया में भारत के इस शहर में सबसे ज्‍यादा सर्च किया गया ब्‍लू व्‍हेल गेम


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh