Menu
blogid : 314 postid : 1169664

शादी की रात अफसर पत्नी की सच्चाई आई सामने! फिर चली गहरी चाल

रंजीत सोनकर और अर्चना सोनकर दोनों ही यूपी के शाहजहांपुर में पीसीएस अफसर थे. जानकारी के मुताबिक, रंजीत जिला विकलांग कल्याण विभाग में एक अधिकारी थे वहीं अर्चना जिला समाज कल्याण में बतौर अधिकारी काम करती थी.


Capture


इन दोनों की शादी महज दो महीने पहले हुई थी, लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद रंजीत और अर्चना के बीच तनातनी शुरू हो गई. तीखे मिजाज वाली अर्चना अपने पति से दूर रहने लगी. वह अलग होकर अपने सरकारी आवास में रहने लगी.


बीते 21 अप्रैल को अचानक खबर आई कि रंजीत सोनकर की रहस्यमय तरीके से उनके घर मौत हो गई है. आपको बता दें, मौत से कुछ दिन पहले रंजीत सोनकर चिंतित और घबराए हुए थे. जिलाधिकारी को लिखे एक खत में उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी पत्नी और उसके भाईयों से अपनी जान को खतरा है. इस शिकायत के दो दिन बाद ही उनकी सरकारी आवास पर संदिग्ध मौत हो गई.


read: शादी के दिन बरसात का होना माना जाता है मंगलकारी


आपको बता दें जिला समाज कल्याण अधिकारी अर्चना सोनकर की यह दूसरी शादी थी. अर्चना ने अपने पिछले पति से तलाक लेकर रंजीत सोनकर से दूसरी शादी की थी. मृतक रंजीत ने मौत से पहले अपनी शिकायत में लिखा था कि उनकी पत्नी में औरतों का कोई गुण नहीं है. वह उनका मेडिकल कराना चाहते थे. रंजीत के परिजनों के मुताबिक यही शिकायत उनकी हत्या की वजह बन गई.


रंजीत सोनकर के भाई राजेश सोनकर ने अर्चना और उसके दो भाइयों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. पीसीएस अफसर की हत्या के मामले में पुलिस ने उनकी पत्नी के खिलाफ जहर देकर हत्या करने का केस दर्ज किया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और 228 के तहत केस दर्ज किया है. हालांकि मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही अर्चना फरार है…Next


read more:

फेसबुक के जरिए पिता-पुत्री में हुआ प्यार अब करना चाहते हैं शादी

इन बॉलीवुड हस्तियों ने फिल्मी दुनिया से बाहर रचाई अपनी शादी

लड़के का सिर काटकर मेट्रो स्टेशन पर घंटों घूमती रही महिला, हत्या के पीछे बताई ये चौंका देने वाली वजह


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh