blogid : 314 postid : 1348706

जानें कौन हैं वो जज जो आज सुनाएंगे राम रहीम पर फैसला, इस वजह से हुए थे मशहूर

Posted On: 25 Aug, 2017 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1623 Posts

925 Comments

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर लगे रेप के आरोप मामले में आज (शुक्रवार) फैसला आने वाला है. राम रहीम पर 15 साल पहले सन 2002 में अपनी अनुयायी से रेप करने का आरोप है. फैसला आने से पहले पूरे हरियाण में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है. इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है और धारा-144 लागू है. चलिए जानते हैं उस जज के बार में जो राम रहीम की किस्मत का फैसला करेंगे.


ram rahim cover



जगदीप सिंह सुनाएंगे राम रहीम पर फैसला

राम रहीम पर फैसला करने वाले जज हैं जगदीप सिंह. जज जगदीप सिंह ने साल 2012 में हरियाणा ज्यूडिशियल सर्विस ज्वॉइन की. उनकी पहली पोस्टिंग सोनीपत में रही और सीबीआई कोर्ट में उनकी दूसरी पोस्टिंग है. जगदीप सिंह की काबिलियत ही है कि हाईकोर्ट प्रशासन ने एक ही पोस्टिंग के बाद उन्हें सीबीआई कोर्ट की जिम्मेदारी सौंप दी.


Ram_Rahim


पंजाब यूनिवर्सिटी से की है पढ़ाई

जगदीप सिंह हरियाणा के रहने वाले हैं. उनकी लॉ की पढ़ाई पंजाब यूनिवर्सिटी से हुई है. जगदीप के साथ काम करने वालों की मानें, तो वे बेहद सरल और ईमानदार इंसान हैं. उन्होंने साल 2000 से लेकर 2012 तक यानी 12 साल सिविल और क्रिमिनल दोनों ही तरह के केस हैंडल किए हैं.


jagdeep singh


2016 के हादसे की वजह से आए थे सुर्खियों में

जगदीप सिंह सितंबर 2016 में उस वक्त सुर्खियों में आए, जब उन्होंने हादसे में घायल हुए चार लोगों की जिंदगी बचाई. जिस वक्त यह हादसा हुआ था, उस वक्त जगदीप हिसार से पंचकुला जा रहे थे. इस हादसे में चार लोग बुरी तरह घायल हो गए थे. जगदीप सिंह ने उन लोगों को अपनी कार से अस्पताल पहुंचाया और उनकी मदद की…Next


Read More:

बाबा रामदेव को टक्कर देने बाजार में आए एक और बाबा

सितंबर के पहले हफ्ते में जारी होगा 200 का नोट! 50 रुपये के नए नोट की भी तैयारी शुरू

तीन तलाक की हर ओर चर्चा पर क्या इन दो और तलाक के बारे में जानते हैं आप

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग