Menu
blogid : 314 postid : 1389478

‘गुस्से वाले हनुमान’ के पेंटर ने बनाई पीएम मोदी की तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

देश के दक्षिण में कर्नाटक से लेकर राजधानी की सड़कों तक का सफर करने वाला हनुमान के इस रौद्र रूप के स्टीकर को तो आपने जरूर देखा होगा। बताया जा रहा है कि, राजधानी की सड़क पर दौड़ने वाली हर तीसरी गाड़ी पर हनुमान का ये शानदार स्टीकर देखने को मिल रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि, हनुमान का ये रौद्र रूप बनाने वाले करण आचार्य ने अपनी एक खास पहचान बना ली है और खास बात ये है कि उन्होंने अब पीएम नरेंद्र मोदी की शानदार पेंटिंग बनाई है जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है।

Shilpi Singh
Shilpi Singh18 May, 2018

 

 

 

पीएम ने की थी करण की तारीफ

कर्नाटक चुनाव के दौरान जब पीएम रैली कर रहे थे, उस वक्त उन्हेंन युवा पेंटर करण आचार्य की जमकर तारीफ की थी और उनकी कला को सराहा भी था। पीएम ने उनकी हनुमान ती तस्वीर को शानादार बताया, ऐसे में ये करण के लिए किसी तोहफे से कम नहीं था। पीएम की तारीफ के बदल में करण नेपीएम की तस्वीर बनाई है जो बेहद खास है।

 

 

सोशल मीडिया पर शेयर की पीएम की पेंटिग

करण ने अपने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘सर, नरेंद्र मोदी, मेरे काम को देखने और सराहना करने के लिए धन्यवाद। आपको धन्यवाद देने के लिए छोटा सा गिफ्ट है, उम्मीद है आपको पसंद आएगा’। हालांकि अबी तक पीएम की तरफ से इस तस्वीर को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

 

 

कौन है करण आचार्य

वैसे तो करण अब सोशल मीडिया पर बेहद मशूहर हो चुके हैं, लेकिन अगर आप नहीं जानते हैं तो बता दें कि वो वहीं पेंटर जिसने हनुमान के इस अवतार को अपने ब्रश से रचा था। मैंगलुरु में एक निजी कंपनी के लिए काम करने वाले करण आचार्य पेशेवर पेंटर हैं। स स्टीकर को सबसे पहले कार्नाटक की गाड़ियों पर देखा गया था। सोशल मीडिया पर ये स्टीकर बेहद कम समय में काफी मशूहर हो गया था, कुछ समय में ही ये कर्नाटक की सड़को से निकलकर दिल्ली तक आ पहुंचा।

 

 

हनुमान का बनाया था स्टीकर

शांत स्वभाव वाले रामदूत को यह नया लुक देने वाले कलाकार करण आचार्य हैं। उत्तरी केरल के कासरगोड़ जिले में कुंबले गांव के निवासी हैं। पेशे से स्केच आर्टिस्ट करण ने बताया कि यह तस्वीर उन्होंने ध्वज निशान के तौर पर बनाई थी। सितंबर 2016 में गांव में गणेश चतुर्थी के मौके पर एक शोभा यात्रा निकाली जानी थी, जिसके ध्वज के लिए दोस्तों ने कुछ डिजाइन करने को कहा था। हालांकि करण पूरी तस्वीर बनाना चाहते थे लेकिन उसवक्त केवल उनके चेहरे तक की ही तस्वीर चाहिए थी।…Next

 

 

Read More:

राजधानी में गाड़ी चलाना होगा महंगा! जानें क्‍या है वजह

हर महीने पोस्ट ऑफिस देगा आपको पैसे, करना होगा ये काम

1 अप्रैल से ट्रेन में सफर करना होगा सस्ता, इन चीजों के भी घटेंगे दाम!

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh