Menu
blogid : 314 postid : 1089866

पति को राजी करने के लिए अपने ही बच्चे को मां ने फेंका वाशिंग मशीन में

एक अवसादग्रस्त मां ने अपने तीन हफ्ते के बेटे के साथ जो किया वह बेहद ही चौकाने वाला है. केरल की एक महिला ने अपने नवजात बेटे को वाशिंग मशीन में डूबने के लिए डाल दिया, सिर्फ अपने पति को यह यकीन दिलाने के लिए की ससुराल में रहना उसके और उसके बच्चे के लिए सुरक्षित नहीं है.


washing_bras_women


इस महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वाले उसे काफी तंग किया करते हैं. अपने बच्चे के वाशिंग मशीन में गिरने की खबर पड़ोसियों को खुद इस महिला ने दी थी. पुलिस के अनुसार कोझीकोड निवासी फजाना हयारुद्दीन ने मंगलवार रात अचानक शोर मचाया और पड़ोसियों के पहुंचने पर बताया कि एक बदमाश जबरदस्ती उसके घर में घुस आया और उसकी आंखों में मिर्ची डाल, उसके तीन हफ्ते के बच्चे को वाशिंग मशीन में फेंक दिया.


Read: अपनी ही बच्ची की हत्या कर 18 साल की मां ने डेड बॉडी के साथ किया शॉपिंग


फजाना के बयानों से पुलिस को खुद फजाना पर शक होने लगा क्योंकि पूछताछ में वह बार-बार विरोधाभासी बयान दे रही थी. घर के निरीक्षण करने के बाद पुलिस ने इस संभावाना को खारिज कर दिया कि कोई बाहर का व्यक्ति घर में घुस सकता है. मिर्ची का पाउडर घर के रसोई से ही लिया गया था और घर में किसी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश का कोई सबूत पुलिस को नहीं मिला.


खुद पर पुलिस का शक गहराता देख फजाना ने अपने पति के सर पर दोष मढ़ दिया. उसने इस अपराध के लिए अपने ससुराल के कुछ अन्य लोगों को भी दोषी ठहराया. हालांकि पुलिस द्वारा कड़ाई करने पर फजाना ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने बताया कि यह सारा ड्रामा उसने अपने पति, फयारुद्दीन को घर बदलने के लिए राजी करने की खातिर रचा था.


Read: डॉक्टर ने नहीं नर्स ने बचाया इन सात नवजात शिशु को


फिलहाल बच्चा अस्पताल में भर्ती है और पुलिस ने फजाना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अबतक फजाना को गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस के अनुसार, महिला अवसाद की स्थिति में है. गर्भावस्था के समय में भी यह महिला अवसादग्रस्त रही थी क्योंकि उसका दूसरा गर्भधान, पहले बच्चे के जन्म के 6 महीने बाद ही हो गया था.


इस घटना में नवजात को कुछ चोटें आईं हैं और उसका उपचार कोझीकोड के इंस्ट्यूट ऑफ मैटरनटी एंड चाइल्ड हेल्थ के आईसीयू में हो रहा है Next…


Read more:

स्त्री या पुरुष करेंगे ये पांच काम तो मां लक्ष्मी होंगी नाराज

पत्नी नहीं मां के लिए काटा था पहाड़, बनें माउंटेनमैन

यहां हर दूसरा बच्चा ‘एक्स्ट्रा’ है जिसकी किसी को जरूरत नहीं, पढ़िए सड़कों पर बिलखते हजारों नवजात बच्चों की मार्मिक हकीकत

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh