Menu
blogid : 314 postid : 1390757

चुनावी रैली में घुस आए सांड ने मचाया उत्पात, आंधे घंटे तक हवा में चक्कर काटता रहा अखिलेश का हेलीकॉप्टर : देखें वीडियो

आपने फैशन शो में बिल्ली या कुत्तों के रैंप वॉक पर आने की घटना तो जरूर देखी-सुनी होगी लेकिन इस बार एक सांड ने ‘नेता जी’ के भाषण को काफी देर तक रोके रखा। यूपी के कन्नौज जिले में अखिलेश यादव की महागठबंधन रैली में सुरक्षा को लेकर एक अजीब नजारा देखने को मिला। कार्यक्रम स्थल पर कहीं से आवारा सांड घुस आया।

Pratima Jaiswal
Pratima Jaiswal26 Apr, 2019

 

 

आंधे घंटे तक सांड की वजह से हवा में चक्कर काटता रहा हेलीकॉप्टर
सांड ने वहां ने सफाईकर्मी और सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को दौड़ा दौड़ाकर मारा। गनीमत यह रही कि जिस वक्त सांड ने हमला बोला उस समय अखिलेश यादव, मायावती का हेलीकाप्टर नहीं आया था। सांड घुस आने से उनका हेलीकॉप्टर लगभग आधे घंटे तक हवा में चक्कर काटता रहा। अखिलेश को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने डीजीपी ओपी सिंह को फोन कर इस घटना की जानकारी दी और मदद मांगी।

 

 

अखिलेश ने भाषण में किया जिक्र
सपा नेता अखिलेश यादव ने अपने भाषण में सांड का जिक्र करते हुए सीएम योगी पर चुटकी भी ली। उन्होंने प्रशासन से कहा, तैयार रहो। ये कहीं भी आ जाएंगे शिकायत लेकर। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, ”21 महीनों में हमने एक्सप्रेसवे बनाया था, लेकिन पिछले दो सालों में जनता पांच करोड़ आवारा पशुओं से परेशान हो गई है अगर सरकार राजनीतिक कार्यक्रमों में सांड को घुसने से नहीं रोक पा रही है, तो ग़रीब किसानों का क्या हाल हो रहा होगा यह बस वही जानते होंगे।एक और ट्वीट में अखिलेश ने कहा, ”‘विकास’ पूछ रहा है: आजकल आप देख रहे हैं कि नहीं कि किस तरह अनाथ साड़ों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है? कल रैली में एक साड़ अपना ज्ञापन देने घुस आया और भाजपा सरकार का गुस्सा बेचारे सिपाही पर निकाल डाला, जब उसे बताया कि ये उनको बेघर करने वालों की रैली नहीं है, तब जाकर वो शांत हुआ।”…Next

 

Read More :

पुलवामा टेरर अटैक : पूर्व पत्नी रेहाम ने पाक पीएम इमरान खान को बताया सेना की कठपुतली, बयान पर उठाए ये सवाल

कंधार विमान अपहरण के बाद रिहा किए गए थे जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी, पुलवामा हमले के हैं जिम्मेदार

‘मैं बड़े भाई की तरह गुजारिश करता हूं, यहां से चले जाइए’,  पुलवामा पुलिस ऐसे रोक रही है पत्थरबाजों को : देखें वीडियो

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh