blogid : 314 postid : 1322069

मोदी नहीं इस सुपरस्टार के फैन हैं मलेशिया के PM, भारत दौरे में सबसे पहले मिलना चाहते हैं उनसे

Posted On: 31 Mar, 2017 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1427 Posts

925 Comments

भारत के कुछ सुपास्टारों का जलवा केवल देश मे ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फैला हुआ है. ऐसे ही एक नाम है रजनीकांत जिनका नाम ही सिनेमा जगत के लिए बहुत है. रजनीकांत को उनके चाहने वाले भगवान का दर्जा देते हैं और उनकी पूजा भी होती है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि रजनीकांत का फैन एक देश का प्रधानमंत्री भी है, जी हां और वो भारत के दौर पर रजनीकांत से मिलने की इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं.


cover02



मलेशिया के प्रधानमंत्री नाजिब रजाक पांच दिन के भारत दौरे पर हैं, वैसे तो अगर किसी देश का प्रधानमंत्री कहीं विदेशी दौर पर जाता है तो वो पहले उस देश के पीएम या फिर अगर वो किसी राज्य के दौरे पर हैं तो वह सीएम या फिर गर्वनर से मिलता है, लेकिन मलेशिया के पीएम जरा हटके हैं, उन्होंने सबसे पहले रजनीकांत से मिलने की इच्छा जाहिर की है.


47a18f0d-1182-4e8c-b0dc-abb5ebcf8dad


मलेशिया के प्रधानमंत्री और उनकी पत्नी कबाली के हीरो रजनीकांत के फैन हैं, वह हिन्दी, तमिल और अन्य भारतीय भाषाओं की फिल्में भी देखते हैं. बता दें करीब एक दशक पहले बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को मलेशिया में ‘डेटो’ अवॉर्ड से नवाजा गया था. यह अवॉर्ड मलेशिया के लिए ऐसे ही है जैसे कि भारत में पद्मश्री अवॉर्ड. मलेशिया के प्रधानमंत्री ने चेन्नई पहुंचने के बाद सबसे पहले तमिल एक्टर रजनीकांत से मिलने की इच्छा जताई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म ‘कबाली’ की शूटिंग मलेशिया में ही हुई है.


rajni


मलेशिया के प्रधानमंत्री ने भारत सरकार से अनुरोध किया है कि वो चेन्नई में रहेंगे और वहां पर रजनीकांत से मिलकर ही दिल्ली जाएंगे. सरकार ने उनकी बात को माना और रजनीकांत से अनुरोध किया है कि वो अपने व्यस्त समय से थोड़ा वक़्त निकाल कर रखें.


pm modi


आपको जानकर हैरनी होगी कि सिर्फ भारत में ही नहीं, मलेशिया में भी बड़ी संख्या में रजनीकांत के फ़ैन्स रहते हैं. फ़िल्म ‘कबाली’ के बाद से रजनीकांत का जादू वहां के लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. वैसे मलेशिया ट्यूरिज़म ने रजनीकांत को अपना ब्रैंड एम्बेसडर बनाने के लिए भी प्रस्ताव दिया है…Next


Read More:

8 दिन की बच्ची के लिए ‘सुपरहीरो’ बने पीएम मोदी, ऐसे बचाई गई जान

भारतीय रेलवे की नई मेन्यू रेट लिस्ट, जानें चाय से लेकर पानी और भोजन की कीमत

जिंदगी में आखिरी बार खरीदा था लॉटरी टिकट, इस लकी नम्बर ने जीता दिए 12 करोड़

8 दिन की बच्ची के लिए ‘सुपरहीरो’ बने पीएम मोदी, ऐसे बचाई गई जान

भारतीय रेलवे की नई मेन्यू रेट लिस्ट, जानें चाय से लेकर पानी और भोजन की कीमत

जिंदगी में आखिरी बार खरीदा था लॉटरी टिकट, इस लकी नम्बर ने जीता दिए 12 करोड़

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग