Menu
blogid : 314 postid : 1365927

OLX पर बेच दी पुरानी कार, ऐसे लगाया 8 लाख का चूना

आपका पुराना सामान किसी के लिए नया हो सकता है. कुछ इसी सोच के साथ ऑनलाइन सेलिंग साइट olx (ओएलएक्स) पर न जाने कितना सामान बेचा जा चुका है. कम कीमत, कम समय और आसानी से उपलब्ध होने वाला सामान कभी-कभी मुसीबत भी बन सकता है.


car on olx

मुंबई की डॉ पूनम वर्मा के लिए olx से सामान खरीदना, कुछ मुसीबत साबित हुआ. डॉ वर्मा ने olx.com पर अभिषेक शाह का ऐड देखकर 8,40,000 रुपये में एक मारुति सुजुकी एर्टिगा खरीदी थी. ऐड में शाह ने दावा किया था कि उनके पास कार से जुड़े सभी दस्तावेज हैं. ऑयल लीक होने पर डॉ वर्मा को सारी बात पता चली. उन्होंने सांता क्रूज पुलिस में शिकायत दर्ज की. दो महीने बाद पुलिस ने 19 अक्टूबर को शाह पर धोखाधड़ी, डराने और डॉ वर्मा की जान खतरे में डालने का मामला दर्ज किया.


car

डॉ वर्मा के मुताबिक वो बहुत खुश थी कि उन्हें कम कीमत में अच्छी कार मिल रही है लेकिन कुछ दिनों में उनकी कार से तेल लीक होने लगा. आए दिन कोई न कोई परेशानी होने लगी. जिसके चलते उन्हें गाड़ी मैकेनिक के पास ले जानी पड़ी. कार मैकेनिक ने उन्हें बताया कि उनकी कार दिखने में नई है, लेकिन इसके अंदर के पुर्जे नकली है. साथ ही बाकी सामान भी गाड़ी का नहीं है. ये सुनकर डॉ वर्मा ने उस शख्स से संपर्क किया, जिससे उन्होंने गाड़ी खरीदी थी, लेकिन गाड़ी बेचने वाला शख्स कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था.



50 साल पहले यहां दौड़ी थी दुनिया की पहली बुलेट ट्रेन, जानें किस देश में भरी थी रफ्तार


उधर पुलिस जांच में बात सामने आई  है कि कार किसी चोघुले इंडस्ट्रीज प्रा.लि. की थी और उसका 18 दिसंबर 2015 को ऐक्सिडेंट हो गया था. उसके ऐक्सिडेंट के बाद बीमा कंपनी ने बीमा की रकम दे दी और गाड़ी की नीलामी कर दी. शाह से पहले इस गाड़ी के कई मालिक थे लेकिन यह शाह तक कैसे पहुंची यह स्पष्ट नहीं हो सका है.

अब देखना ये है कि दोषी के खिलाफ क्या कार्रवाई होती है. …Next


Read More:

एक नहीं बल्कि तीन बार बिक चुका है ताजमहल, कुतुबमीनार से भी ज्यादा है लंबाई!

सीरिया-इराक से खत्म हो रही IS की सत्ता, तो क्या अब दुनिया भर को बनाएंगे निशाना!

अक्षय ने शहीदों के परिवार को दिया खास तोहफा, साथ में भेजी दिल छू लेने वाली चिट्ठी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh