Menu
blogid : 314 postid : 1274812

पाकिस्तानियों ने इस जवान को दी धमकी, बदले में जवान ने दिया फिर मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान हमेशा ही भारत के सब्र का इम्तिहान लेता रहा है. अपने पाले हुए आतंकियों को भारत भेजकर यहां नुकसान करने की भरसक कोशिश करता रहा है. हाल ही में उरी में उसने यही किया, हालांकि सर्जिकल स्ट्राइक के रूप में हमारी जांबाज सेना ने उसका मुंहतोड़ जवाब भी दिया.


58pic


हमारी सेना की कार्रवाई से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और धमकी पर धमकी दिए जा रहा है. दरअसल उरी हमले के बाद पाकिस्तान को चुनौती देती कविता को पढ़कर सोशल मीडिया पर मशहूर हुए हेड कॉन्स्टेबल मनोज ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिली है.


manoj-thakur58



जवान मनोज ठाकुर ने उरी हमले के कुछ दिन बाद फौजियों की बस में पाकिस्तान को ललकारते हुए एक कविता पढ़ी थी. कविता के बोल कुछ इस तरह से थे. ’कश्मीर तो होगा लेकिन पाकिस्तान नहीं होगा.’


Read: हिटलर की टीम के ये 5 लोग जिनके दम पर उसने मचाई थी भारी तबाही


यह कविता सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. माना जाता है कि इसे करीब 5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस कविता की दहाड़ इतनी बेजोड़ थी कि इसकी गूंज पाकिस्तान में भी सुनाई दी. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल होने की वजह से मनोज ठाकुर की यह देशभक्ति वीडियो सीमा पार पाकिस्तान जा पहुंची. अब फेसबुक पर कुछ पाकिस्तानी उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. फरमान खान और बिलाल अहमद नाम की फेसबुक आईडी से भारत विरोधी बातें लिखी गई हैं और मनोज को मारने की धमकी दी गई है.


उधर मनोज ने इन धमकियों पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया के जरिए करारा जवाब दिया है. मनोज लिखते हैं..


“दोस्तों मुझे दुश्मनों की गीदड़ धमकियां मिल रही है. मुझे खुशी है कि उनके खेमे में हाहाकार मचा हुआ है. मुझे मारने की चाह मन में पाल रहे हैं. मुझे सौगंध है अपनी मातृभूमि और अपने उन शहीदों की, अगर कभी इन काफिरों से मेरा आमना-सामना हुआ, तो इतना कोहराम मचाऊंगा की इनकी नस्ल को तबाह कर दूंगा. जय हिंद, जय हिंद सेना”…Next


Read More:

ये हैं भारत की बेस्ट 7 घातक कमांडो फोर्स, दुनिया की बेस्ट फोर्स में भी हैं शामिल

ये हैं भारतीय सेना की 10 बड़ी ताकत, देखते ही दुश्मन के छूट जाएंगे पसीने

सेना में चौंकाने वाले इस सच को महिला सैनिक ने किया उजागर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh