blogid : 314 postid : 1304503

नोटबंदी को लेकर इंटरनेट पर वायरल हुआ यह वीडियो, विवादों में फंसे बीजेपी नेता

Posted On: 4 Jan, 2017 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1467 Posts

925 Comments

नोटबंदी के बाद जहां एक ओर लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है. वहीं एटीएम और बैंको की लाइन में खड़े कई लोग अपनी जान तक गवां चुके हैं, लेकिन लगता है अभी तक इसका असर राजनेताओं पर नहीं हुआ है. दिल्ली प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें नोट बदलवाने के लिए लाइन में खड़े लोगों का मजाक उड़ाया गया है! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मनोज तिवारी लोगों को देश के लिए लाइन में खड़े होने का मजाक उड़ा रहे हैं.


cover


कई नेता थे मौजूद

वीडियों में मनोज तिवारी के अलवा बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और और पूर्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष विजेंद्र गुप्ता भी नजर आ रहे हैं. गौर करने वाली बात ये है जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने देश के लोगों को इस यज्ञ में त्याग करने की बात कही थी. ऐसे में उन्हीं की पार्टी के सांसद एटीएम और बैंको की लाइन में खड़े लोगों का मजाक बना रहे हैं.


manoj tiwari


जब लाइन में खड़े लोगों का उड़ाया मजाक

वीडियो में मनोज तिवारी इन सभी लोगों को नोटबंदी के दौरान अपने अनुभव सुनाते नजर आए, जिसमें वो कहते हैं कि ‘एक जगह वो लोगों से मिलने पहुंचे, तो लाइन में लोगों की बड़ी भीड़ थी, लोग परेशान भी थे, बस मैंने दो लाइनें सुनाईं.’ वो कविता की दो लाइनें इस वीडियो में भी सुना रहे हैं, जिसमें वो कह रहे हैं कि ‘देशभक्त है कतार में, लगी है भारी भीड़, तकलीफों से सज रही भारत की तस्वीर.’


manojj


मनोज तिवारी  की बात पर सभी लोग मुस्कुराने लगे

मनोज तिवारी के अनुसार ‘ये लाइन सुनते ही लोग तुरंत कहने लगे कि देशभक्ति के लिए सह लेंगे तकलीफ.’ मनोज तिवारी की इस बात पर वहां मौजूद सभी नेता खूब ठहाके लगाने लगे. ये वीडियो किसी ने अपने फोन पर रिकॉर्ड किया और बाद में सोशल मीडिया में डाल दिया.


manoj_


आप पार्टी ने बताया शर्मनाक

वहीं दूसरी तरफ आप पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है कि ‘मनोज तिवारी ने लोगों का मज़ाक उडाया है और उनके साथ तमाम बीजेपी नेता लाइन में लगे लोगों की मजबूरी पर ठहाके लगा रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी वीडियो बनाने वाले से कह भी रहे हैं कि वो इसे किसी को दिखाए नहीं. मतलब साफ है कि उन्हें भी लगता है कि जो बातें वो वीडियो में कर रहे हैं, वो गलत हैं. वरना उन्हें वीडियो को छुपाने की क्या ज़रूरत है.’..Next


आप यहां वीडियो देख सकते हैं-



Read More:

यहां है’100 खरब का नोट!’ फिर भी हैं लोग गरीब

पड़ोसी देश ने ऐसे उठाया नोटबंदी का फायदा, भारत ने सोचा तक नहीं था

बैंक में पुराने नोट आया था बदलने, मिल गई पुरानी गर्लफ्रेंड और हो गई जमकर धुनाई

यहां है’100 खरब का नोट!’ फिर भी हैं लोग गरीब
पड़ोसी देश ने ऐसे उठाया नोटबंदी का फायदा, भारत ने सोचा तक नहीं था
बैंक में पुराने नोट आया था बदलने, मिल गई पुरानी गर्लफ्रेंड और हो गई जमकर धुनाई

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग