blogid : 314 postid : 867942

OMG! जब मां ने दी बच्चे को ये सजा

Posted On: 10 Apr, 2015 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1625 Posts

925 Comments

कहते हैं एक मां से ज्यादा प्यार कोई बच्चे को नहीं कर सकता लेकिन जब वही मां गुस्से पर उतर आएं तो उस बच्चे को उस मां के गुस्से से कोई बचा भी नहीं सकता. अभी हाल ही में एक ऐसा ही हादसा एक स्मार्टफोन में कैद हो गया और दुनिया के सामने आ गया. ये घटना चीन के किसी क्षेत्रीय स्थान की है, जिसमें एक मां का गुस्सा अपने छोटे से बच्चे पर कैसे बरपा वो दिखा.


Angry mother


दरअसल एक मां अपने बच्चे को सिर पर बहुत मार रही थी. वो किसी बात पर बहुत गुस्सा थी. उसके साथ एक और दूसरा छोटा नवजात बच्चा भी था जो अपने भाई को पीटते हुए देख रहा था. यकायक उस मां का पारा इतना बढ़ा कि उसने बच्चे को पैरो से उठाकर बालकनी पर कुछ देर तक लटकाएं रखा. इस दिल दहला देने वाले दृश्य को सामने एक अन्य अपार्टमेंट में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो में उतार लिया. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो गुस्सैल मां शायद अपने बच्चे को अनुशासन सिखाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन बच्चे की जान को दांव पर लगाकर कोई भी मां क्या ऐसा कर सकती है, ये सोचना ही जब रोंगटे खड़े कर देता है तो सोचिए जिस बच्चे के साथ ये सब हो रहा था उसके मन- मस्तिष्क की क्या हालत हुई होगी.


Read: 11 घंटे तक कुएँ में फँसा रहा बच्चा, ना सेना आयी और ना ही मीडिया


बच्चे को कुछ समय ऐसे ही लटकाएं रखने के बाद उस औरत ने उसे नीचे सावधानी से उतार दिया और दूसरे बच्चे को उठाकर छाती से चिपका लिया. वो मां जो एक क्षण पहले गुस्से से तमतमायी दिख रही थी, दूसरे ही क्षण उसका अपने दूसरे बच्चे के लिए ममतामयी रूप देखकर कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता कि इस औरत का एक भयावह, गुस्सैल रूप भी हो सकता है… Next


Read more:

रेलवे स्टेशन पर इस बच्चे के जन्म से क्यों हो उठे सब भावुक

इस बच्चे को याद है अपने पूर्वजन्म की हर एक बात

8 साल के बच्चे को आखिर बंदूक का लाइसेंस क्यों?

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग