Menu
blogid : 314 postid : 1143095

70 दिनों तक बिस्तर पर लेटकर करना होगा नशा, यह संस्थान देगा 12.25 लाख रुपए

अगर कोई आपसे ये कहे कि एक काम ऐसा भी है, जिसे करने से आपको करोड़पति नहीं लेकिन लखपति बनने का मौका तो मिल ही सकता है. जी हां, आपको बस इतना करना है कि बिस्तर पर पूरे 70 दिनों तक लेटकर सिर्फ गांजा, चरस जैसी नशीली चीजों का सेवन करते रहना है. चौंक गए न! ये कोई काल्पनिक कहानी नहीं बल्कि सच्चाई है.


nasa research

20 लाख टन से अधिक गिराए गए बम, आज भी दिखते हैं यहां हर जगह बम


दरअसल, ‘नासा’ को ‘रेस्ट स्टडी’ नाम की रिसर्च के लिए ऐसे लोगों की जरूरत है जो 70 दिन चलने वाली इस स्टडी में धूम्रपान और दूसरी नशीली चीजों का दिन भर सेवन कर सकें. जो भी व्यक्ति इस काम को बखूबी अंजाम देगा उसे रिसर्च के अंत में 18,000 डॉलर यानि लगभग 12.25 लाख रुपए की फीस अदा की जायेगी. ऐसा नहीं है कि रिसर्च के प्रतिभागियों को केवल धूम्रपान ही करते रहना है बल्कि इसके अलावा उन्हें किताबें पढ़ने, गेम्स खेलने, स्काइप आदि का प्रयोग करने की भी आजादी होगी. इस रिसर्च में लोगों को दो भागों में विभाजित किया जाएगा.


nasa research 2


करीब एक लाख लोग जमा हुए रेलवे स्टेशन पर, लगाई गई एमरजेंसी


जिसमें एक ग्रुप में व्यायाम करने वाले लोग शामिल होंगे जबकि दूसरे ग्रुप में वो लोग शामिल होंगे, जो कभी कोई व्यायाम नहीं करते. इसके अलावा उनके लाइफस्टाइल से जुड़ी तमाम बातों को भी रिसर्च में शामिल किया जाएगा. ये ऐसा पहला मौका नहीं है जब नासा द्वारा रिसर्च के लिए ऐसे अजीबों-गरीब काम के लिए लोगों को रिसर्च में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया हो, बल्कि इससे पहले भी ऐसे कई अनुसन्धानों के लिए लोगों को भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है…Next


Read more

30 लाख रुपए के सिक्के बने इस बुजुर्ग के लिए सिरदर्द, नहीं दे पा रहा है कर्मचारियों को वेतन

1973 से भीख से जोड़े कुल 1.15 लाख रुपए, भिखारी ने इस कारण से कर दिए दान

क्रिसमस पर यह कंपनी हर एक कर्मचारियों को देगी 66 लाख रुपए का बोनस

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh