Menu
blogid : 314 postid : 1290688

एक्ट्रेस नहीं ‘सब्जीवाली’ है यह लड़की, हुई इंटरनेट पर वायरल

कहते हैं वक्त बदलते देर नहीं लगती हैं. और सोशल मीडिया के जमाने में ये बात सच होती दिख रही है. सोशल मीडिया किसी को भी रातों रात स्टार बना सकती है और इस बात का सबूत है हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान के चायवाले की किस्मत रातो रात बदली थी और अब ऐसा ही कुछ होता नजर आ रहा है नेपाल की एक लड़की के साथ.
पाकिस्तान का चायवाला बना मॉडल
हाल में पाकिस्तान के एक चायवाले की फोटो भी वायरल हो चुकी है. वह चाय वाला आज मॉडल बन चुका है. लोगो ने चायवाले की तस्वरी सोशल मीडिया के जरिए खूब वायरल की और उसे अब मॉडलिंग के ऑफर आन लगे हैं साथ ही जल्द ही वो टीवी शो में भी नजर आ सकते हैं.
सोशल मीडिया में वायरल हुआ पोस्ट
सोशल मीडिया पर इन दिनों नेपाल की एक सब्जीवाली की फोटो वायरल हो रही है. लड़की की ये फोटो #tarkariwali Hashtag के साथ नेपाल के लोगों तक पहुंच रही हैं. फोटो में एक खूबसूरत सी लड़की नेपाल की एक मार्केट में सब्जी बेचती नजर आ रही है.
Read:
कैसे वायरल हुई फोटो
गंडरू पोस्ट नाम की वेबसाइट के मुताबिक, ये फोटोज रूपचंद्र महारजन नाम के फोटोग्राफर ने ली है. लड़की के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. अभी उसकी दो फोटोज ही सामने आई हैं. वेबसाइट के मुताबिक, ये दोनों फोटोज गोरखा और चैतवन के बीच बने पुल और उसके पास की मार्केट में लगी गई हैं. फोटोज में दिखाया गया है कि लड़की हल्के हरे रंग का सूट पहनकर सब्जी की मार्केट में खड़ी है….Next
Read More:

कहते हैं वक्त बदलते देर नहीं लगती और सोशल मीडिया के जमाने में ये बात सच होती दिख रही है. सोशल मीडिया किसी को भी रातों रात स्टार बना सकती है और इस बात का सबूत है हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए स्टार बने पाकिस्तान के चायवाले अरशद खान. जो अब चाय नहीं बेचते बल्कि एक मॉडल और एक्टर बन गये हैंं. अब ऐसा ही कुछ होता नजर आ रहा है नेपाल की एक लड़की के साथ.

सोशल मीडिया में वायरल हुआ पोस्ट

सोशल मीडिया पर इन दिनों नेपाल की एक सब्जीवाली की फोटो वायरल हो रही है. लड़की की ये फोटो #tarkariwali Hashtag के साथ नेपाल के लोगों तक पहुंच रही है. फोटो में एक खूबसूरत सी लड़की नेपाल की एक मार्केट में सब्जी बेचती नजर आ रही है.


tarkariwali-


Read: अगर आपको भी है इस वेबसाइट का चस्का तो तैयार रहें 3 साल की कैद और 3 लाख रुपये जुर्माने के लिए


कैसे वायरल हुई फोटो

गंडरू पोस्ट नाम की वेबसाइट के मुताबिक, ये फोटोज रूपचंद्र महारजन नाम के फोटोग्राफर ने ली है. लड़की के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. अभी उसकी दो फोटो ही सामने आई हैं. वेबसाइट के मुताबिक, ये दोनों तस्वीर गोरखा और चैतवन के बीच बने पुल और उसके पास की मार्केट की है. तस्वीर में दिखाया गया है कि लड़की हल्के हरे रंग का सूट पहनकर सब्जी के बाजार में खड़ी है.



Nepals Tarkariwali


लोग कर रहे हैं तारीफ

सोशल मीडिया पर इस लड़की की तस्वीर वायरल होते ही लोग इसकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि पाकिस्तानी चायवाले की तरह इसे भी मॉडल बन जाना चाहिए. हालांकि इस लड़की का नाम और इसके बारे में कोई खास जानकारी नहीं है.



पाकिस्तान का चायवाला बना मॉडल

हाल में पाकिस्तान के एक चायवाले की फोटो भी वायरल हो चुकी है. वह चायवाला अब मॉडल बन गया है. लोगों ने चायवाले की तस्वरी सोशल मीडिया के जरिए खूब वायरल की और उसे अब मॉडलिंग के ऑफर आन लगे हैं, साथ ही जल्द ही वो टीवी शो में भी नजर आ सकता है…Next


Read More:

चायवाले के स्टार बनने के बाद इस सिक्योरिटी गार्ड की बदली किस्मत, हजारों लड़कियों ने किया प्रपोज

इंडिया गेट पर तीन अलग तरीकों से सलामी दे देते हैं जवान, ये हैं कारण

60 अरब की कमाई कर गूगल और ट्विटर को पछाड़ा इन भारतीय भाईयों ने

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh