blogid : 314 postid : 1347153

शौच के दौरान जन्म लेते ही टॉयलेट में बह गया बच्चा, 2 घंटे बाद सीवेज टैंक से निकला जिंदा

Posted On: 18 Aug, 2017 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1623 Posts

925 Comments

‘जाकों रखें साईयां मार सके ना कोई.’ आपने ये कहावत तो सुनी ही होगी. माना जाता है कि दुनिया में हर कोई किस्मत लेकर जन्म लेता है. उसी किस्मत के भरोसे वो दुनिया में अपनी मेहनत से अपनी कहानी लिखता है लेकिन कुछ बच्चे ऐसे होते हैं जिनका जन्म ही एक कहानी बन जाता है.


new born baby story


ऐसा ही एक नवजात के साथ भी हुआ. मामला  भोपाल, चंबल  शेओपुर जिले का है, जहां एक बच्चा जन्म लेते ही टॉयलेट में फ्लश हो गया. 28 वर्षीय पपीता गुर्जर का डिलिवरी का समय आ चुका था, नौ महीने हो चुके थे. वह सुबह शौच के लिए गई थी और पेट में तेज दर्द की शिकायत कर रही थी. महिला का पति घनश्याम उसे अस्पताल ले गया तो डॉक्टरों ने पाया कि उसका गर्भ खाली था.


baby pic


डॉक्टर अशोक खरे ने बताया, ‘यह सुनकर मैंने तुरंत महिला के घर ऐंबुलेंस भेजी. जब ऐंबुलेंस का ड्राइवर टॉइलट में घुसा तो उसे बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी.  उसने सीवेज टैंक खोला तो बच्चा उसमें तैर रहा था और जिंदा था. वो बड़ी मुश्किल से सांस ले पा रहा था.

Read : लड़कियों के कपड़ों में इस वजह से नहीं होती जेब, सालों से चल रहा है आंदोलन

बच्चे को आनन-फानन में टैंक से निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया. वहां मां-बच्चे दोनों की जांच की गई. जहां पर दोनों सुरक्षित पाए गए. दूसरी तरफ स्थानीय पुलिस का कहना है कि जिले में स्त्री लिंग अनुपात बेहद कम है और बीते दिनों भ्रूण हत्या और नवजात शिशुओं को छोड़ने की घटना बढ़ती जा रही है. जिसे ध्यान में रखते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है…Next

Read More:

पीएम मोदी की बॉयोपिक में ये अभिनेता निभाएंगे उनका किरदार, इस वजह से बने सबकी पसंद

गौमूत्र पीते हुए सीएम योगी की वायरल तस्वीर का सच चौंकाने वाला है!

दो बल्ब और दो पंखों का बिल 75 करोड़ रुपये! सदमे से बेहोश हुई महिला

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग