Menu
blogid : 314 postid : 654577

आरुषि के माता पिता को मिली उम्रकैद की सजा

देश की सबसे बड़ी मर्डर मिस्ट्री आरुषि तलवार और हेमराज की सनसनीखेज हत्याकांड में दोषी ठहराए गए आरुषि के माता-पिता राजेश तलवार और नूपुर तलवार को कड़ी सुरक्षा के बीच सीबीआई की विशेष अदालत ने आज उम्रकैद की सजा सुनाई. इससे पूर्व आज सीबीआई ने तलवार दंपति के लिए फांसी की सजा की मांग की थी. सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने तलवार दंपत्ति को आईपीसी की धारा 302 के तहत उम्रकैद, 201 के तहत पांच साल तथा 203 के तहत एक साल की सजा सुनाई.


आरुषि की मां की तबियत हुई खराब

सोमवार को आए गाजियाबाद सीबीआई कोर्ट के फैसले के बाद आरुषि की मां नूपुर तलवार की तबीयत बिगड़ गई थी. डासना जेल में उनकी स्थिति और ज्यादा बिगड़ गई. जानकारी के मुताबिक तनाव की वजह से नूपुर का ब्लड प्रेशर काफी बढ़ गया था. डॉक्टरों ने उन्हें 3 घंटे आराम करने को कहा था.


Read: क्या हुआ था उस रात तलवार दंपत्ति के घर


डासना जेल में रातभर बिलखते रहे तलवार दंपत्ति

कोर्ट के फैसले के बाद तलवार दंपत्ति को डासना जेल ले जाया गया. जेल सूत्रों के मुताबिक दोनों अनमने ढंग से खाना खाया और रातभर बिलखते रहे जिसके कारण उनकी नींद भी पूरी नहीं हुई.



Read: आरुषि हत्याकांड: दोषी तलवार दंपत्ति नहीं हालात थे!!



कोर्ट के फैसले के खिलाफ आगे अपील

गाजियाबाद में सीबीआई की एक विशेष अदालत के इस फैसले के खिलाफ तलवार दंपत्ति के पास इलाहाबाद हाई कोर्ट और उसके बाद सुप्रीम कोर्ट में अपील करने का विकल्प अभी बाकी है.


Read more:

पढ़िए: आरुषि हत्याकांड की पूरी कहानी

मर्डर मिस्ट्री: सीबीआई ने दूसरे पहलू पर ध्यान क्यों नहीं दिया?

आरुषि हत्याकांड: दोषी तलवार दंपत्ति नहीं हालात थे!!



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh