blogid : 314 postid : 1178501

शो में कपिल ने की यह हरकत, मामला एफआईआर तक!

Posted On: 17 May, 2016 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1467 Posts

925 Comments

किसी प्लेटफॉर्म पर कॉमेडी करना किसी भी कॉमेडियन के लिए चुनौती भरा काम होता है. उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती यह होती है कि वह किसी धर्म, समुदाय, जाति या वर्ग के बारे में बोलते समय सावधान रहेंं. ऐसा ना करने पर उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. पिछले दिनो राम रहिम पर कॉमेडी करने वाले कीकू को हवालात जाना पड़ा था, अब कॉमेडियन कपिल शर्मा की बारी.


image025


दरअसल अपने नए शो के दौरान कपिल ने कुछ ऐसा कर दिया है कि इसके लिए उनको मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है. कपिल ने द कपिल शर्मा शो के दौरान नर्सों पर कुछ कमेंट पास किए थे. जिसके बाद अमृतसर में सिविल हॉस्पिटल और गुरूनानक देव हॉस्पिटल की नर्सों ने कपिल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.


Read: मुर्दे के हाथ में था जाम और डॉक्टर कर रहे थे पार्टी, फिर हुआ यह अंजाम


kapil

इन नर्सों के मुताबिक कपिल ने अपने शो के जरिए नर्सों की इमेज को खराब किया है और इसमें पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने भी उनका साथ दिया है. नर्सों की माने तो नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल को ऐसा करने से रोकना चाहिए. अब नर्सों की मांग है कि कपिल इस गलती के लिए देश की सभी नर्सों से माफी मांगे. नहीं तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी.


नर्स के मामले में कुमार विश्वास भी फंसे

कपिल से पहले आम आदमी पार्टी के नेता और हास्य कवि कुमार विश्वास नर्स पर कमेंट करने के मामले फंस चुके हैं. दरअसल उन्होंने कुछ साल पहले एक कवि सम्मेलन में केरल की नर्सों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान इस मामले को खूब उठाया गया और कुमार विश्वास पर नर्सों से मांफी मांगने के लिए भी दबाव डाला गया…Next


read more:

नर्स ने भूल से काटा नवज़ात का अँगूठा, डर के मारे फेंका कूड़ेदान में

डॉक्टर ने नहीं नर्स ने बचाया इन सात नवजात शिशु को

ये हैं बॉलीवुड के अब तक के इतिहास में बनी 7 सबसे दमदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्में



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 2.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग