Menu
blogid : 314 postid : 1390623

‘मैं भी चौकीदार’ पर हार्दिक पटेल ने साधा ‘बेरोजगार’ का निशाना, ट्विटर पर बदला नाम

‘मैं भी चौकीदार’ कैम्पेन से जुड़ा वीडियो सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर पीएम मोदी समेत कई बीजेपी नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ दिया। वहीं, सोशल मीडिया यूजर भी इस कैम्पेन के बारे में जमकर चर्चा कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने ना सिर्फ सोशल मीडिया पर अपना नाम बदला बल्कि कई बीजेपी समर्थकों ने टैटू बनवा कर अभियान को समर्थन भी किया। ऐसे में कांग्रेस ने कैम्पेन का मजाक उड़ाया, वहीं गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पीएम मोदी के इस कैम्पेन पर निशाना साध रहे हैं। ‘चौकीदार’ के जवाब में उन्होंंने ट्विटर पर अपने नाम के आगे ‘बेराजगार’ लिख लिया है। अब उनका नाम ‘बेरोजगार हार्दिक पटेल’ हो गया है। ट्विटर यूजर्स के बीच हार्दिक पटेल की इस मुहिम की काफी चर्चा हो रही है।

Pratima Jaiswal
Pratima Jaiswal19 Mar, 2019

 

 

नाम बदलने के बाद ‘बेरोजगारी’ पर हुई चर्चा
हार्दिक पटेल ने भी अपना नाम ‘बेरोजगार हार्दिक पटेल’ रख लिया है। समझा जा रहा है कि इसके माध्यिम से हार्दिक देश की बेरोजगारी की समस्या को जनता के सामने रखने का प्रयास कर रहे हैं। ट्विटर पर नाम बदलने के बाद हजारों यूजर्स ने हार्दिक पटेल का समर्थन किया और बेरोजगारी को लेकर जमकर डिबेट की। हार्दिक पटेल की ‘बेरोजगार मुहिम’ का हिस्साा बन ये ट्विटर यूजर्स काफी खुश नजर आए।

 

 

‘मैं भी चौकीदार’ का इनका था आईडिया
कहा जा रहा है कि नाम के आगे चौकीदार लगाकर मैं भी चौकीदार मुहिम को धार देने का आइडिया तेजिंदर सिंह बग्गा का रहा। उन्होंने ही सबसे पहले 15 मार्च को नाम के आगे अपने चौकीदार लगाकर सपोर्ट करने की अपील की थी। यह मुहिम रविवार को परवान चढ़ गई, जब खुद पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया।…Next

 

 

Read More :

मोदी सरकार के इस फैसले से खुश हुए हार्दिक पटेल, 2019 लोकसभा चुनाव में उतर सकते हैं मैदान में

अपनी बचपन की दोस्त से शादी करेंगे हार्दिक पटेल, जिस मंदिर में करना चाहते हैं शादी वहां जाने पर बैन

कंधार विमान अपहरण के बाद रिहा किए गए थे जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी, पुलवामा हमले के हैं जिम्मेदार

 

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh