blogid : 314 postid : 1390138

पीएम मोदी ने ट्विटर पर शेयर की ‘बदलते बनारस’ की दिलचस्प तस्वीरें, साढ़े चार साल में इतना बदल गया शहर

Posted On: 12 Nov, 2018 Hindi News में

Pratima Jaiswal

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1519 Posts

925 Comments

अगर आप किसी जगह को बहुत पसंद करते हैं, तो आपको उस जगह से जुड़ी हर बात जानने की दिलचस्पी रहती होगी। जैसे दिल्लीवासी पुराने दिनों की दिल्ली में बातें करते हुए अक्सर मिल जाएंगे। इसी तरह आप किसी भी शहर के बारे में बात करेंगे तो पाएंगे कि वो शहर पिछले 10 सालों में काफी बदल गया होगा। पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से ‘बदलते बनारस’ की चार तस्वीरों को शेयर किया।

पीएम के ट्वीट को सीएम योगी आदित्यनाथ समेत तमाम मंत्रालयों और केंद्रीय मंत्रियों के ट्विटर हैंडल से उसे शेयर किया गया। जिसके बाद इन तस्वीरों को जमकर शेयर किया जा रहा है। ‘बदलते बनारस’ की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में साढ़े चार साल में बनारस में हुए बदलाव को भी साफ देखा जा सकता हैं।

 

 

फोटो के साथ पीएम मोदी ने लिखी ये बातें
पीएम मोदी के ट्वीट में रिंग रोड की चार फोटो को साझा किया गया है। इन फोटो को ट्वीट के साथ लिखा गया है “यह परियाजनाओं में एक है, जिसका कल मैं उद्घाटन करूंगा। यह काशीवासियों को सुविधा और आराम का जरिया होगा। यह यात्रा समय और ईंधन बचाएगी। और हां, सारनाथ पहुंचने में भी आसानी होगी।”

 

 

अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने यह भी लिखा है कि अब वाराणसी पहुंचना ज्यादा आसान होगा। जौनपुर, सुलतानपुर और लखनऊ जाना भी आसान होगा। उन्होंने इसे काशी के लोगों की जीत बताया। इनलैंड वाटरवेज अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ओर से रामनगर में निर्मित मल्टी मॉडल टर्मिनल के चार फोटो के साथ ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह जल परिवहन में नया आयाम होगा।

 

 

इसके बाद दीनापुर सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट (एसटीपी) की चार फोटो के साथ ट्वीट कर इसे काशी को स्वच्छ और स्वस्थ बनाने के लिए महत्वपूर्ण बताया। शहर और आसपास के इलाकों में इसका दूरगामी असर दिखेगा। साथ ही गंगा की स्वच्छता को इससे बड़ी ताकत मिलेगी।

 

 

पीएम मोदी का वाराणसी दौरा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जा रहे हैं। इस बार वह अपने चुनावी क्षेत्र के लिए 24000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात लेकर जा रहे हैं। इस दौरान पीएम अज़ानगढ़ लिंक रोड और बनारस शहर से बाबतपुर हवाई अड्डे को जाने वाले चार लेन हाइवे का भी उद्घाटन करेंगे। पीएम आज वाराणसी को एक बंदरगाह को तोहफा भी देंगे, जिससे वाराणसी से पश्चिम बंगाल के हल्दिया के बीच जल परिवहन भी शुरू हो जाएगा…Next

 

Read More :

एयर पॉल्यूशन से बचा सकती है डीटॉक्स चाय! जानें सेहत पर क्या पड़ता है असर

किताबें और फीस उधार लेकर केआर नारायणन ने की थी पढ़ाई, 15 किलोमीटर पैदल चलकर पहुंचते थे स्कूल

एंटी स्मॉग पुलिस से लेकर चिमनी फिल्टर्स तक, प्रदूषण से निपटने के लिए इन देशों ने उठाए ये कदम

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग