Menu
blogid : 314 postid : 1390628

पीएम मोदी 25 लाख चौकीदारों से ऑडियो ब्रिज के माध्यम से आज करेंगे बात,जानें क्या है खास

एक वीडियो के साथ ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान का आगाज हुआ। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर पीएम मोदी समेत कई बीजेपी नेताओं ने अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ शब्द जोड़ दिया। वहीं, सोशल मीडिया यूजर भी इस कैम्पेन के बारे में जमकर चर्चा हुई। अब इस कैम्पेन को और आगे बढ़ाते हुए पीएम मोदी 25 लाख चौकीदारों की मन की बात करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को 4:30 बजे होली पर ऑडियो ब्रिज के माध्यम से देश भर में लगभग 25 लाख चौकीदारों को संबोधित करेंगे एवं उनके साथ होली के रंग साझा करेंगे।

Pratima Jaiswal
Pratima Jaiswal20 Mar, 2019

 

 

31 मार्च को जुड़ेगे ‘मैं भी चौकीदार’ कैम्पेन के समर्थकों से
बीजेपी ने अपने एक बयान में यह जानकारी दी है। बीजेपी ने कहा है कि इसी क्रम में पीएम मोदी 31 मार्च को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देश के करीब 500 स्थानों पर उन ‘चौकीदारों’ से बात करेंगे जो “मैं भी चौकीदार” अभियान से जुड़े हैं। पार्टी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इन आम लोगों को पर्दे के पीछे से निकालकर एक नए भारत के ध्वजवाहक के रूप में लाना चाहते हैं। यह ’सबका साथ, सबका विकास’ की अवधारणा पर ‘अंत्योदय’ की दिशा में उठाया गया एक महत्वपूर्ण कदम है।

 

 

सोशल मीडिया पर छाया ‘मैं भी चौकीदार’ कैम्पेन
बीजेपी का मैं भी चौकीदार अभियान पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड ट्रेंड करता रहा। भारत में यह लगातार दो दिन तक टॉप ट्रेंड में रहा। कम से कम 20 लाख लोगों ने #MainBhiChowkidar हैशटैग के साथ ट्वीट किया है जिसका इम्प्रेशन लगभग 1680 करोड़ रहा। सोशल मीडिया और नमो एप के माध्यम से लगभग एक करोड़ लोगों ने ‘मैं भी चौकीदार’ वीडियो देखा।

 

 

‘चौकीदार’ बयान पर कांग्रेस साधती रही है निशाना
गौरतलब है कि मोदी अक्सर खुद को ऐसा ”चौकीदार” बताते आए हैं जो भ्रष्टाचार को अनुमति नहीं देगा और न ही स्वयं भ्रष्टाचार करेगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल लड़ाकू विमान समझौते में कथित अनियमितताओं को लेकर मोदी पर बार-बार निशाना साधकर कहते रहे हैं, ”चौकीदार चोर है।” अब विपक्ष के इसी हमले को भाजपा ने अपने चुनावी प्रचार में शामिल कर लिया है। 2014 के लोकसभा चुनाव में मणिशंकर अय्यर के ‘चायवाला’ टिप्पणी को भी भाजपा ने चुनाव अभियान का हिस्सा बनाया था।…Next

 

 

Read More :

‘मैं भी चौकीदार’ पर हार्दिक पटेल ने साधा ‘बेरोजगार’ का निशाना, ट्विटर पर बदला नाम

400 किलोमीटर प्रति घंटा तक दौड़ सकती है मैग्लेव ट्रेन, अगले साल चीन लॉन्च करेगा ड्राइवरलेस ट्रेन

लोकसभा चुनाव 2019 : पहली बार लागू हुए ये नियम, एक महीने तक दिखेगा चुनावी रंग

 

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh